scorecardresearch
 

गुजरातः खेड़ा में लग्जरी बस और कार की जबरदस्त टक्कर, 4 लोगों की मौत

गुजरात के खेड़ा जिले के डकोर-सेवलिया हाईवे पर रविवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ. इसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • स्वामीनारायण मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु
  • सभी मृतक गोधरा के निवासी, हाईवे पर लगा जाम

गुजरात के खेड़ा जिले के डकोर-सेवलिया हाईवे पर रविवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना में घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार लग्जरी बस और कार के बीच टक्कर हुई. आसपास के लोगों ने तुरंत ही हादसे की सूचना पुलिस को फोन कर दी और एंबुलेंस बुला ली. हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस और तीन एंबुलेंस तत्काल मौके पर पहुंच गई.

बस और कार में फंसे यात्रियों को निकालकर उपचार के लिए तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने इनमें से चार को मृत घोषित कर दिया और एक का उपचार गंभीरावस्था में चल रहा है.

सभी मृतक गोधरा के

बताया जा रहा है कि इस सड़क हादसे में जान गंवाने वाले सभी यात्री गोधरा के रहने वाले थे. घायल व्यक्ति भी गोधरा का ही रहने वाला है. हादसा उस समय हुआ, जब यह सभी वडताल स्थित स्वामीनारायण मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे.

इस हादसे के बाद हाईवे पर दोनों तरफ लगभग दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया. पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद हाईवे पर यातायात सामान्य हो सका.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें