scorecardresearch
 

मोरारी बापू की ओर से राम मंदिर निर्माण के लिए 5 करोड़ रुपये दान का ऐलान

मोरारी बापू ने रामकथा प्रवचन के दौरान कहा कि चित्रकूट धाम तलगाजडा जहां हमारा आश्रम है उसकी तरफ से 5 लाख रुपये दिए जाएंगे. साथ ही सभी श्रोता जो भी प्रभु श्रीराम के भक्त हैं और मंदिर निर्माण कार्य में अपना योगदान देना चाहते हैं उन सभी भक्तों का मिलाकर 5 करोड़ रुपये दान दिया जाएगा.

अयोध्या में मंदिर निर्माण को लेकर तैयारियां जोरों पर (पीटीआई) अयोध्या में मंदिर निर्माण को लेकर तैयारियां जोरों पर (पीटीआई)

  • चित्रकूट धाम तलगाजडा आश्रम से 5 लाख का दान
  • भक्तों के योगदान से 5 करोड़ दान करेंगे बापू
  • VHP मंदिर के लिए घर-घर चंदा एकत्र करेगी
अयोध्या में राम जन्मभूमि पर रामलला मंदिर बनाने को लेकर जोरदार तैयारी चल रही है और 5 अगस्त को इसका शिलान्यास किया जाएगा. इस बीच मंदिर निर्माण के लिए प्रसिद्ध कथा वाचक मोरारी बापू ने 5 करोड़ रुपये का दान करने का ऐलान किया है.

राम जन्मभूमि पर रामलला के मंदिर की नींव अयोध्या में 5 अगस्त को रखी जाएगी, जिसके लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पर पहुंचेंगे. इसके साथ ही विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने बताया कि मंदिर निर्माण को लेकर पूरे देश के हिंदुओं से पैसे एकत्र किए जाएंगे.

भावनगर के तलगाजरडा में आज सोमवार को डिजिटल माध्यम से रामकथा करने वाले संत मोरारी बापू ने अपनी व्यासपीठ से राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के लिए 5 करोड़ रुपये के दान की घोषणा की. मोरारी बापू ने कहा, 'सबसे पहले राम जन्मभूमि के लिए 5 करोड़ रुपये यहां से भेजे जाएंगे, जो प्रभु श्री राम के चरण में एक तुलसीपत्र के रूप में भेट होगी.'

मोरारी बापू ने रामकथा प्रवचन के दौरान यह भी कहा, 'चित्रकूट धाम तलगाजडा जहां हमारा आश्रम है उसकी तरफ से 5 लाख रुपये दिए जाएंगे. साथ ही सभी श्रोता जो भी प्रभु श्रीराम के भक्त हैं और मंदिर निर्माण कार्य में अपना योगदान देना चाहते हैं उन सभी भक्तों का मिलाकर 5 करोड़ रुपये दान दिया जाएगा.'

इसे भी पढ़ें --- अयोध्याः राम मंदिर की नींव में 200 फीट नीचे डाला जाएगा टाइम कैप्सूल, जानिए वजह

वहीं राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के लिए वीएचपी आने वाले दिनों में देश के हर एक गांव और हर एक शहर में दानपात्र के साथ जाएगी. राम जन्मभूमि पर बन रहे मंदिर के निर्माण के लिए हर किसी का योगदान हो और एक जनभागीदारी से मंदिर का निर्माण हो इस तरह से मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें