scorecardresearch
 

दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में शराब पीते कर्मचारियों का वीडियो वायरल, हुए सस्पेंड

दिल्ली में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में बैठकर शराब पीते कर्मचारियों का वीडियो वायरल हो चुका है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में बैठकर शराब पीते कर्मचारियों का वीडियो वायरल हो चुका है. वीडियो सामने आने के बाद कर्मचारियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया.

दिल्ली जल बोर्ड को एक वीडियो मिला है. जिसमें दिख रहा है कि बोर्ड के ही कुछ कर्मचारी दफ्तर में बैठकर शराब पी रहे हैं. साथ ही कर्मचारी दफ्तर में ही शराब पीने के अलावा ताश भी खेलते हुए वीडियो में दिखाई दिए. वहीं वीडियो में सिक्योरिटी गार्ड को दरवाजा बंद करने के लिए भी कहा जा रहा है, ताकि बाहर से उन्हें कोई देख न ले.

मामला सामने आने के बाद पूरे विभाग में हड़कंप मच गया. हालांकि अभी तक इस पर किसी तरह की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. हालांकि कड़ा कदम उठाते हुए आरोपी कर्मचारियों को सस्पेंड जरूर कर दिया गया है.

इस मामले को लेकर दिल्ली जल बोर्ड के वाइस चेयरमेन दिनेश मोहनिया ने कहा, 'पब्लिक डोमेन से दिल्ली जल बोर्ड को एक वीडियो मिला है. इस पर आधिकारिक रूप से कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है. वीडियो को देखते हुए कड़ी कार्रवाई की गई है और चार कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया. इस तरह की अवांछनीय गतिविधियों के मामलों पर दिल्ली जल बोर्ड की जीरो टॉलरेंस की नीति है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें