scorecardresearch
 

केजरीवाल बोले: गोवा में अब तक पैसे के दम पर चुनाव जीता गया है

अगले साल होने वाले गोवा विधानसभा के चुनावों की तैयारियों में जुटे दिल्ली के सीएम ने गोवा को लेकर एक टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि गोवा में पैसे के दम पर पार्टियों ने चुनाव जीता है.

अरविंद केजरीवाल   (FILE) अरविंद केजरीवाल (FILE)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अगले साल गोवा में होने हैं विधानसभा चुनाव
  • बीते महीने केजरीवाल ने किया था राजनीतिक दौरा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि गोवा में पैसे के दम पर अब तक चुनाव जीता गया है. उन्होंने कहा कि वहां कोई भूख हड़ताल करके मुख्यमंत्री नहीं बना है. उन्होंने कहा कि गोवा में अब ईमानदार राजनीति चलेगी. केजरीवाल ने बीते महीने गोवा का राजनीतिक दौरा भी किया था.

चुनावी तैयारियों के बीच अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि गोवा में पार्टियों सौ करोड़ रुपये का लेनदेन का सीएम बना लेती हैं. वहां भ्रष्टाचार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरह पांच दिन की भूख हड़ताल करके कोई मुख्यमंत्री नहीं बन सकता. 

बता दें कि बीते माह दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) गोवा के राजनीतिक दौरे पर थे.सीएम केजरीवाल के इस दौरे पर बीजेपी की गोवा यूनिट ने प्रदूषण के बीच दौरे को लेकर तंज कसा था. गोवा में अगले साल के शुरुआती महीनों में विधानसभा चुनाव (Goa Election 2022) होने हैं. केजरीवाल और आम आदमी पार्टी भी इसकी तैयारियों में जुटी है.

केजरीवाल ने कहा था कि गोवा बदलाव चाहता है. विधायकों की खरीद-फरोख्त करने वाली पार्टियों का समय गया. गंदी राजनीति का वक्त लद चुका है. गोवा विकास चाहता है. गोवा ईमानदार राजनीति चाहता है।

केजरीवाल बोले: चन्नी सबसे बड़े रेत माफिया

वहीं केजरीवाल ने एक ट्वीट करते हुए चन्नी पर सवाल उठाया कि चन्नी साहिब के अपने हल्के में इतनी बड़ी रेता चोरी? उन्होंने आगे लिखा कि क्या ये बिना संरक्षण या पार्ट्नरशिप के संभव है? 

आगे केजरीवाल ने आगे कहा कि कई लोगों ने आरोप लगाए कि चन्नी साहिब सबसे बड़े रेत माफिया हैं. मैंने यक़ीन नहीं किया, लेकिन आज चन्नी साहिब को लोगों के सवालों के जवाब तो देने होंगे, केजरीवाल ने कहा कि क्या इस मामले में चन्नी पर कांग्रेस कार्रवाई करेगी?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×