scorecardresearch
 

'दिल्ली के pollution से ब्रेक लीजिए', CM केजरीवाल के गोवा दौरे पर बीजेपी का तंज

चुनाव की तैयारियों में जुटे अरविंद केजरीवाल फिलहाल गोवा के दौरे पर हैं. केजरीवाल के इस दौरे को गोवा बीजेपी ने दिल्ली के प्रदूषण से जोड़कर तंज कसा है.

X
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • CM केजरीवाल मंगलवार को गोवा पहुंचे थे
  • गोवा बीजेपी ने केजरीवाल के दौरे को प्रदूषण से जोड़ा

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) गोवा के राजनीतिक दौरे पर हैं. सीएम केजरीवाल के इस दौरे पर बीजेपी की गोवा यूनिट ने तंज कसा है. गोवा बीजेपी के ट्विटर हैंडल से दिल्ली के प्रदूषण पर तंज कसा गया. बता दें कि गोवा में अगले साल के शुरुआती महीनों में विधानसभा चुनाव (Goa Election 2022) होने हैं. केजरीवाल और आम आदमी पार्टी भी इसकी तैयारियों में जुटी है.

बीजेपी गोवा ने ट्वीट किया, 'हम दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का गोवा में स्वागत करते हैं. गोवा में वह दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के स्तर से ब्रेक ले सकते हैं, क्योंकि यहां हवा साफ है.' गोवा बीजेपी ने इसे पॉलिटिकल टूरिज्म कहा है.

बता दें कि गोवा में अगले साल के शुरुआती महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसको लेकर राजनीतिक पार्टियां कमर कस रही हैं. आम आदमी पार्टी भी गोवा में किस्मत आजमाएगी. इसको लेकर केजरीवाल भी पूरा जोर लगा रहे हैं. गोवा में आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा भंडारी समाज से और उपमुख्यमंत्री ईसाई समाज से होगा, इसका ऐलान पहले ही किया जा चुका है.

मंगलवार को सीएम केजरीवाल गोवा पहुंचे हैं. यह नवंबर के महीने में उनका तीसरा गुजरात दौरा है. इससे पहले, 8 नवंबर को अरविंद केजरीवाल ने गोवा में माइनिंग उद्योग से जुड़े लोगों से मुलाकात की थी और वे गोमांतक भंडारी समाज के लोगों से भी मिले थे.

मंगलवार को भाजपा नेता विश्वजीत कृष्णा राव राणे को आम आदमी पार्टी में शामिल कराया गया था. राणे गोवा की पोरियम विधानसभा से भाजपा के उम्मीदवार रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें