scorecardresearch
 

केंद्र पर फिर बरसे CM केजरीवाल, बोले-गद्दार हैं काम में रोड़े अटकाने वाले लोग

दिल्ली के मुख्यमंत्री एक बार फिर अपने चिर परिचित अंदाज में नजर आए. उन्‍होंने बाहरी दिल्ली के किराड़ी विधानसभा इलाके में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि दिल्ली के काम अटकाने वाले लोग गद्दार हैं.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो) मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर अपने चिर परिचित अंदाज में नजर आए. उन्‍होंने बाहरी दिल्ली के किराड़ी विधानसभा इलाके में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि दिल्ली के काम अटकाने वाले लोग गद्दार हैं.

उन्होंने कहा कि भारत माता की जय तभी होगी, जब लोगों को बिजली-पानी मिलेगा, बच्चे पढ़ेंगे-लिखेंगे. दिल्ली सरकार के काम में रोड़े अटकाने से भारत माता की जय नहीं होगी. अपने भाषण के दौरान केजरीवाल बेहद आक्रामक नज़र आए और उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि काम रोकने वाले गद्दार हैं.

केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल और बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी एलजी काम नहीं करने दे रही है. केजरीवाल ने इस दौरान आम जनता से पूछा कि जमीन किसके अधीन आती है, मेरे या केंद्र सरकार के? मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने दिल्ली के तीन साल बर्बाद कर दिए हैं.

उन्‍होंने कहा, 'बीजेपी ने हर काम में रोड़ा अटकाया है. अब जब मामला सुप्रीम कोर्ट से तय हो गया है और कोर्ट ने दिल्ली सरकार के हक में फैसला दे दिया है तब भी केंद्र सरकार उसे मान नहीं रही.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें