scorecardresearch
 

बॉयज लॉकर रूम केस: खुलासा करने वाली लड़की को मिल रही है धमकी, FIR दर्ज

बॉयज लॉकर रूम नाम से इंस्टाग्राम चैट के स्क्रीनशॉट को ट्वीट करने वाली लड़की की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने एफआईआर दर्ज की है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • साइबर सेल ने दर्ज किया केस
  • लड़की को मिल रही है धमकियां

बॉयज लॉकर रूम नाम से इंस्टाग्राम चैट के स्क्रीनशॉट को ट्वीट करने वाली लड़की की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने एफआईआर दर्ज की है. इससे पहले इसी लड़की का ट्वीट देखकर साइबर सेल ने एफआईआर की थी, जिसमें लड़कों के एक ग्रुप की कथित चैट सामने आयी थी.

लड़की का कहना है कि उसे सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं और परेशान किया जा रहा था. इसको लेकर लड़की ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

बॉइज लॉकर रूम: अंधेरी दुनिया

क्या है पूरा मामला

इंस्टाग्राम पर बने एक ग्रुप बॉयज लाकर रूम का मामला बीते दिनों सामने आया था. एक लड़की ने आरोप लगाया था कि इस ग्रुप में रेप की बातें और रेप करने की धमकी दी जा रही थी. लड़की का ट्वीट वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की थी.

बॉयज लॉकर रूम मामले में साइबर सेल ने इंस्टग्राम को भेजा रिमांइडर नोटिस

जांच में पता चला था कि बॉयज लाकर रूम में रेप की बात करने वाली एक नाबालिग लड़की थी, जो दिल्ली के ही एक स्कूल की छात्रा है और वो फर्जी आईडी बनाकर ग्रुप में एक्टिव थी. दिल्ली पुलिस ने इस ग्रुप के एडमिन को भी गिरफ्तार किया था, जो नोएडा के स्कूल का छात्र है.

बॉयज लॉकर रूम: लड़की ने ही फर्जी आईडी बनाकर की थी गैंगरेप की बात

साइबर सेल ने अपनी जांच में पाया था कि इंस्टाग्राम पर बने बॉयज लॉकर रूम में 24 से ज्यादा सदस्य आपस मे चैट कर रहे थे और लड़कियों की अश्लील तस्वीरें ग्रुप में डालकर लड़की के रेप की बातें कर रहे थे. दिल्ली पुलिस ने इंस्टाग्राम से भी ग्रुप के डिटेल्स मांगे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×