scorecardresearch
 

बीजेपी सांसद महेश गिरी बोले- अब बातों से नहीं मानेगा PAK, अपनाने होंगे दूसरे तरीके

चुनाव के पहले पीएम मोदी के पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के वादों के सवाल पर महेश गिरी ने कहा कि ये पीएम मोदी की ही सख्ती की असर है, जो पहले जैसे हमारे जवानों के सिर कलम किए जा रहे थे, उन घटनाओं में कमी आई है.

X
पूर्वी दिल्ली से सांसद महेश गिरी पूर्वी दिल्ली से सांसद महेश गिरी

जम्मू कश्मीर के उरी में हुए आतंकवादी हमले की पूरे देश में तीखी प्रतिक्रिया मिल रही है और अब बीजेपी के सांसदों की तरफ से भी पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठने लगी है. बीजेपी के पूर्वी दिल्ली से सांसद महेश गिरी ने भी इस बात को माना है कि अब सिर्फ बातों या शब्दों से पाकिस्तान मानने वाला नहीं है.

'सामने से वार करने की PAK में हिम्मत नहीं'
गिरी के मुताबिक PAK को सबक सिखाने के लिए और भी दूसरे तरीके अपनाए जाने चाहिए. महेश गिरी ने कहा कि आने वाले दिनों में ऐसा होगा भी. उरी में हुए हमले को पाकिस्तान की कायराना हरकत बताते हुए महेश गिरी ने कहा कि पाकिस्तान पीठ पर वार करता है. अगर पाकिस्तान में हिम्मत होती, तो सामने छाती करके लड़ता.

'सिर्फ दहशत फैलाना चाहता है PAK'
गिरी ने कहा कि इन हमलों ने साबित होता है कि पाकिस्तान का मकसद सिर्फ दहशत फैलाना है. चुनाव के पहले पीएम मोदी के पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के वादों के सवाल पर महेश गिरी ने कहा कि ये पीएम मोदी की ही सख्ती की असर है, जो पहले जैसे हमारे जवानों के सिर कलम किए जा रहे थे, उन घटनाओं में कमी आई है.

'जल्द दिखेगा भारत की सख्ती का असर'
गिरी ने बताया कि पीएम की ओर से कई मौकों पर पाकिस्तान को कड़ा संदेश दिया गया है, लेकिन उरी जैसी घटनाओं के बाद पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई से पहले सोच समझकर निर्णय लिया जाना है और मोदी सरकार सख्त कदम उठाएगी. गिरी ने कहा कि आने वाले दिनों में इस सख्ती का असर दिखेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें