scorecardresearch
 

रायपुर: नगर निगम की बैठक में हंगामा, कीचड़ लेकर पहुंचा बीजेपी पार्षद

छत्तीसगढ़ के रायपुर नगर निगम की सामान्य सभा की मंगलवार को बैठक हुई. इस बैठक में जमकर हंगामा हुआ. भारतीय जनता पार्टी के पार्षद मनोज प्रजापति नगर निगम के सभागृह में कीचड़ लेकर पहुंच गए.

नगर निगम की बैठक में कीचड़ लेकर पहुंचे पार्षद मनोज प्रजापति (फोटोः ANI) नगर निगम की बैठक में कीचड़ लेकर पहुंचे पार्षद मनोज प्रजापति (फोटोः ANI)

छत्तीसगढ़ के रायपुर नगर निगम की सामान्य सभा की मंगलवार को बैठक हुई. इस बैठक में जमकर हंगामा हुआ. भारतीय जनता पार्टी के पार्षद मनोज प्रजापति नगर निगम के सभागृह में कीचड़ लेकर पहुंच गए. वहां उन्होंने न केवल नगर निगम के खिलाफ नारे लगाए, बल्कि जमकर गंदगी मचाई.

मनोज ने कीचड़ भरी थैली खोल दी. नगर निगम के दफ्तर के अंदर उन्होंने नाले का कीचड़ बिखेर दिया. इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने नारे भी लगाए. पार्षद मनोज प्रजापति ने नगर निगम पर आरोप लगाया कि उनके इलाके में सही ढंग से काम नहीं किया जा रहा है.

बताया जाता है कि मनोज जिस वार्ड का प्रतिनिधित्व करते हैं, उस इलाके में नालों की सफाई आदि के कार्य नहीं होने के आरोप लगा रहे थे. मनोज इसी से खफा थे और विरोध का यह तरीका चुना. सही तरीके से काम ना करने के खिलाफ विरोध जताने के लिए मनोज द्वारा अपनाए गए तरीके की चर्चा होती रही.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें