scorecardresearch
 

'वर्जिन भानुप्रिया': उर्वशी रौतेला का नया अवतार दर्शकों को खूब गुदगुदाएगा

Impact Feature

ZEE5 की नई कॉमेडी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' की कहानी इसी किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है. बेहतरीन किरदारों और मज़ेदार डायलॉग से भरपूर ये फिल्म न सिर्फ आपको खूब हंसाएगी, बल्कि कई मजेदार किस्से सुनाएगी.

वर्जिन भानुप्रिया से उर्वशी रौतेला का एक सीन वर्जिन भानुप्रिया से उर्वशी रौतेला का एक सीन

पिछले कुछ सालों में भारत के युवाओं में सेक्स को लेकर काफी खुलापन आ गया है. अब वो इससे जुड़ी अपनी इच्छाओं को व्यक्त करने में झिझकते नहीं हैं. उनके लिए यह एक प्राकृतिक ज़रूरत है जिसमें कुछ भी अनैतिक नहीं है. लेकिन ऑनलाइन डेटिंग और एडल्ट नॉलेज के इस दौर में कई लोग ऐसे भी हैं जो अब तक इससे महरूम हैं. उन्हीं लोगों में से एक हैं भानुप्रिया, एक 24-वर्षीय कॉलेज स्टूडेंट जिसने अब अपनी वर्जिनिटी से पीछा छुड़ाने की ठान ली है.

ZEE5 की नई कॉमेडी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' की कहानी इसी किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है. बेहतरीन किरदारों और मज़ेदार डायलॉग से भरपूर ये फिल्म न सिर्फ आपको खूब हंसाएगी, बल्कि महिलाओं की सेक्सुएलिटी को संवेदनशील तरीके से समझने के लिए भी प्रेरित करेगी.

भानुप्रिया अपने इस मिशन में अकेली नहीं है. उसके साथ हैं दो अनुभवी सलाहकार, उसकी बेस्ट फ्रेंड रकुल और उसकी मां, जो कदम-कदम पर उसका हौंसला बढ़ाते हैं. जब एक टैरो कार्ड रीडर यह भविष्यवाणी करता है कि भानुप्रिया की किस्मत में वर्जिन रहना ही लिखा है तब वो अपने दुर्भाग्य को बदलने का ज़िम्मा खुद लेती है. तभी एंट्री होती है एक ज्योतिषी की, जो भानुप्रिया को अपने मिशन में सफलता पाने का एक अनूठा रास्ता बताता है. और यहाँ से फिल्म की कहानी एक ऐसा मज़ेदार मोड़ ले लेती है जिसे देख कर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

उर्वशी रौतेला ने हमेशा से ही काफी बोल्ड किरदार निभाए हैं, लेकिन भानु उनके सब किरदारों से बिलकुल अलग है. उसमें एक मासूमियत है जो कि दर्शकों को काफी पसंद आएगी. फिल्म की कास्ट में अर्चना पूरन सिंह, राजीव गुप्ता, गौतम गुलाटी, डेलनाज़ ईरानी, बृजेन्द्र कला, निकी अनेजा वालिया, रोमाना मोला और सुमित गुलाटी जैसे मंझे हुए कलाकार भी शामिल हैं, जिन सभी ने अपने अपने किरदारों को बखूबी निभाया है.

धारीवाल प्रोडक्शंस के श्रेयांश धारीवाल द्वारा निर्मित ये फिल्म युवा निर्देशक अजय लोहान की पहली फीचर फिल्म है. अजय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बालाजी टेलिफिल्म्स से की थी, और उसके बाद वो शेखर कपूर, मधुर भंडारकर और सतीश कौशिक जैसे दिग्गजों के साथ भी काम कर चुके हैं.

'वर्जिन भानुप्रिया' एक हल्की-फुल्की फिल्म है जो कभी दर्शकों को गुदगुदाएगी, तो कभी उन्हें पेट पकड़ कर हंसने के लिए मजबूर कर देगी. देखने वालों को भानु और उनके पिता के बीच का खट्टा मीठा रिश्ता भी काफी पसंद आएगा. अगर आप कॉमेडी फिल्में पसंद करते हैं तो इस वीकेंड 'वर्जिन भानुप्रिया' देखना ना भूलें.

क्या भानुप्रिया अपने दुर्भाग्य से पीछा छुड़ा पाएगी? जानने के लिए देखें 'वर्जिन भानुप्रिया’. ZEE5 पर ये फिल्म देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें