जेजीएच के प्रीमियम इनरवियर ब्रांड माचो स्पोर्टो ने अपने लोकप्रिय विज्ञापन अभियान 'ये तो बड़ा टोइंग है' के लिए बॉलीवुड यूथ आइकन सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपना नया ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। माचो की दृढ़ता और विश्वास को स्पोर्टो की जीवंतता और ऊर्जा के साथ जोड़कर, माचो स्पोर्टो मास-प्रीमियम उपभोक्ता का प्रिय बन गया है, और उसके खेल के शीर्ष पर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का शामिल होना बिल्कुल उपयुक्त है।
देश में मौजूदा क्रिकेट क्रेज को ध्यान में रखते हुए, ब्रांड का नवीनतम टीवीसी जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शामिल हैं, एक महिला की नजरों का आकर्षक चित्रण है, जो महिलाओं की नजरों को वैध बनाने के उनके प्रयासों को जारी रखता है। विज्ञापन में सिद्धार्थ मल्होत्रा को पहला कदम उठाने वाली लड़की से प्रभावित होते दिखाया गया है, क्योंकि पृष्ठभूमि में प्रतिष्ठित जिंगल 'ये तो बड़ा टूइंग है' बज रहा है। हार्टथ्रोब सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ माचो स्पोर्टो के नए अभियान का लक्ष्य न केवल ब्रांड संचार विरासत को जारी रखना है, बल्कि इसे एक पायदान ऊपर ले जाना है।
माचो स्पोर्टो के लिए ब्रांड एंबेसडर घोषित किए जाने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, ''मैं माचो स्पोर्टो के साथ साझेदारी करने को लेकर उत्साहित हूं, जो एक ऐसा ब्रांड है जो दशकों से अपने सभी उपभोक्ताओं को आराम और स्टाइल प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। गुणवत्ता, शैली और ताजगी के साथ-साथ आगे की सोच और नवीनता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता कुछ ऐसी है जिससे मैं सहमत हूं। ब्रांड ने खुद को एक घरेलू नाम के रूप में स्थापित कर लिया है और मैं इस सहयोग के लिए उत्सुक हूं।
वर्तमान के साथ बने रहना
अपने नए ब्रांड एंबेसडर, सिद्धार्थ मल्होत्रा की घोषणा के बारे में बोलते हुए, माचो स्पोर्टो की मूल कंपनी जेजी होजरी के प्रबंध निदेशक नवीन सेकसरिया ने कहा, “'ये तो बड़ा टोइंग है' अभियान सबसे आगे है। हमारे ब्रांड, माचो स्पोर्टो का आधुनिक और ट्रेंडी चित्रण, और इसका नया चेहरा बनने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार से बेहतर कौन हो सकता है, जिनका करिज्मा यह सुनिश्चित करता है कि वह जहां भी जाते हैं, ध्यान का केंद्र होते हैं। सिद्धार्थ का आकर्षण और युवा अपील माचो स्पोर्टो की पहचान को पूरी तरह से दर्शाती है और उन्हें बोर्ड पर शामिल करने से हमारे नए अभियान में ताजी हवा का झोंका आएगा, जिससे ब्रांड 'टूइंग' को और ऊपर ले जाएगा।''
एक दशक पहले प्रीमियम इनरवियर सेगमेंट में एक नवागंतुक के रूप में अपनी शुरुआत से, माचो स्पोर्टो अपने अभूतपूर्व विज्ञापन अभियानों की बदौलत अपनी श्रेणी में निर्विवाद नेता बन गया है। जेजीएच की सफलता के प्रमाण के रूप में, माचो स्पोर्टो ने 'ये तो बड़ा टोइंग है' अभियान के साथ भारत में एक घरेलू नाम के रूप में खुद को स्थापित किया है, जो इसकी क्वालिटी डिलाइट लोकाचार और अभिनव विपणन दृष्टिकोण का प्रतीक है।
जेजीएच ब्रांड्स लगातार उपभोक्ता रिकॉल में शीर्ष पर रहे हैं, जिसके परिणामस्वरूप सर्वेक्षणों में इसे सबसे वांछनीय और भरोसेमंद इनरवियर ब्रांड के रूप में दर्जा दिया गया है। उपभोक्ताओं के बदलते दृष्टिकोण को पूरा करने का मतलब नई तकनीकों और शैली नवाचारों के उपयोग पर अधिक जोर देना है।
माचो स्पोर्टो की अनूठी शैली और सिद्धार्थ मल्होत्रा के करिश्मे का सहयोग निश्चित रूप से ब्रांड के अभियान को एक पायदान ऊपर ले जाएगा।