scorecardresearch
 

e-Agenda: मालिनी अवस्थी ने लॉकडाउन कैसे काटा? बोलीं- कलाकारों ने बहुत संयम दिया

मालिनी ने कहा, एक हमारे परिचित हैं उन्होंने बताया कि उनका जानने वाला एक परिवार है मुंबई में जिनसे बात होती है तो वो कहते हैं कि 2 कमरे के फ्लैट में रहते हैं और 8 लोगों का परिवार है. इतनी छोटी जगह में इतने बड़े परिवार का कैसे समय कटे.

X
मालिनी अवस्थी मालिनी अवस्थी

कोरोना वायरस के संक्रमण को सीमित करने के लिए देश भर में 3 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है. इस लॉकडाउन के खत्म होने तक लोग घरों में किसी न किसी तरह वक्त काटने के लिए मजबूर हैं. एजेंडा आज तक के ई-मंच पर सिंगर मालिनी अवस्थी ने इस लॉकडाउन के माहौल और हालातों पर खुलकर बातचीत की. मालिनी अवस्थी ने मॉडरेटर मीनाक्षी कंडवाल के साथ बातचीत में बताया कि वह इन दिनों सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल कर रही हैं.

उन्होंने बताया कि पहले वह कुछ मिनटों के लिए फेसबुक पर लाइव आया करती थीं लेकिन अब वह काफी देर तक सोशल मीडिया पर लाइव रहती हैं और अपने फैन्स से बातचीत करती हैं. मालिनी ने बताया, "कलाकार का स्वाभाविक धर्म होता है रचना करना. कोरोना लॉकडाउन से पहले मैंने भी इस पर एक गाना बनाया था जो बहुत लोकप्रिय हुआ और इसे पीएम मोदी जी ने रीट्वीट भी किया था. उसके बाद मैं नियमित रूप से फेसबुक लाइव कर रही हूं."

मालिनी ने कहा, "एक हमारे परिचित हैं उन्होंने बताया कि उनका जानने वाला एक परिवार है मुंबई में जिनसे बात होती है तो वो कहते हैं कि 2 कमरे के फ्लैट में रहते हैं और 8 लोगों का परिवार है. इतने छोटी जगह में इतने बड़े परिवार का कैसे समय कटे. उन्होंने बताया कि डिप्रेशन हो रहा है. ऐसे में मैंने सोचा कि जितना हम अपनी तरफ से लोगों का मनोरंजन कर सकें और उन्हें कला से जोड़ सकें. सर्च में जो भी नजर आ रहा होगा लेकिन ये कलाकार ही हैं जो आज भी किसी न किसी मंच से आकर एंटरटेन कर रहे हैं."

18 के शशि करने जा रहे थे जेनिफर से शादी, घरवाले बोले- अपनी उम्र देखो

कोरोना वायरस पर बनी दुनिया की पहली फिल्म रिलीज, ऐसी है कहानी

रोज 5 बजे होती हैं लाइव

मालिनी अवस्थी ने बताया, "लोगों के घरों में बने रहने में एक बड़ा हाथ कलाकारों का भी है. दोस्त से बातचीत के बाद मैंने तय किया कि मैं रोज 5 बजे लाइव किया करूंगी जिसमें जीवन के सामान्य विषयों से जुड़ी बातचीत किया करूंगी."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें