scorecardresearch
 

e-Agenda Aaj Tak: हर दिन सुबह 100 जानवरों को खाना खिलाते हैं मोहित, ऐसे काटे लॉकडाउन के 30 दिन

मोहित चौहान ने कहा- लॉकडाउन में 30 दिनों से सभी घरों में हैं. सभी को सुरक्षित रहना है.परिवार को सुरक्षित रखना हैं. सभी जरूरतमंदों की मदद करें.

X
मोहित चौहान मोहित चौहान

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन लगा है. लगभग 1 महीने से ज्यादा से सभी लोग घरों में हैं. बॉलीवुड सितारे भी घरों में रहकर अपने दिन काट रहे हैं. ई-एजेंडा आजतक में सिंगर मोहित चौहान ने बताया कि कैसे उन्होंने ये 30 दिन काटे.

बता दें कि ई-एजेंडा आजतक का आयोजन शनिवार को किया गया. इस मौके पर बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर्स ने आजतक से बातचीत की.

लॉकडाउन में कैसे वक्त बिता रहे मोहित?

मोहित चौहान ने कहा- हम लोगों को आदत होती है सुबह काम पर निकलना है, स्टूडियो जाना है, रिकॉर्डिग-शूटिंग हो रही होती है. लेकिन ये लॉकडाउन में 30 दिनों से सभी घरों में हैं. सभी को सुरक्षित रहना है. परिवार को सुरक्षित रखना हैं. लॉकडउन को सफल बनाना है, इस कोरोना वायरस से हमें जीतना हैं. हमें इसे हराना है. साथ ही फ्यूचर में कैसे इन चीजों से बचना है इसके बारे में भी ध्यान देना है.

घर में बोर होने वालों के लिए कैलाश खेर की नसीहत, इंटरेस्ट‍िंग लगेगा लॉकडाउन

e-Agenda: मालिनी अवस्थी ने लॉकडाउन कैसे काटा? बोलीं- कलाकारों ने बहुत संयम दिया

आगे मोहित ने कहा- 30 दिन में ये घर पर रह रहा हूं. मैंने घर में गाना तैयार किया. इसके अलावा मैंने जो सबसे जरूरी काम किया है वो है गरीबों की मदद करना और स्ट्रीट एनिमल की हेल्प करना. मुझे लगता है कि ये बहुत जरूरी है कि हमारे आसपास जो जानवर रहते हैं उनको प्यार से रखना है. उन्हें रिस्पेक्ट देनी चाहिए. मुझे लगता है कि कोरोना वायरस के बाद हमें ये लगन और दयालुता की जो लहर उठी है देश में उसे बरकरार रखना चाहिए.

मोहित ने कहा- इन 30 दिनों में मैं अपने परिवार के सुबह साथ जाता हूं. मैं लगभग 100 जानवरों को खाना खिलाता हूं, उनके लिए पानी रखता हूं. मैं सोशल मीडिया पर भी एक पोस्ट डालता हूं ताकि लोग मोटिवेट हो सकें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें