scorecardresearch
 

ये रिश्ता में करण कुंद्रा की एंट्री, सीरत-कार्तिक की जिंदगी में आएगा नया तूफान?

शो में सीरत के पास्ट-लव अफेयर का खुलासा होने वाला है. शो में नई एंट्री भी होगी. ये कोई और नहीं करण कुंद्रा हैं. करण कुंद्रा का लुक मेकर्स ने शेयर कर दिया है. Directors Kut Production की तरफ से इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई है. पोस्ट में करण कुंद्रा का लुक दिखाया गया है.

करण कुंद्रा करण कुंद्रा

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कई बार ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल चुके हैं. नायरा की मौत के बाद शो में सीरत ने एंट्री ली, जो कि बिल्कुल नायरा की तरह दिखती है. अब सीरत, कार्तिक के साथ उसी के घर में रह रही है और जल्द ही दोनों की शादी होने जा रही है. हालांकि, कार्तिक के पिता से बात से काफी खफा हैं, क्योंकि वो सीरत को पसंद नहीं करते.

क्या होगा जब सामने आएगा सीरत का पास्ट?
इसी सब ड्रामे के बीच शो में सीरत के पास्ट-लव अफेयर का खुलासा होने वाला है. शो में नई एंट्री भी होगी. ये कोई और नहीं करण कुंद्रा हैं. करण कुंद्रा का लुक मेकर्स ने शेयर कर दिया है. Directors Kut Production की तरफ से इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई है. पोस्ट में करण कुंद्रा का लुक दिखाया गया है. साथ कैप्शन में लिखा- कार्तिक और सीरत की जिंदगी में कौनसा तूफान लेकर आएगा रणवीर? करण को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

शो में चल रहे प्लॉट की बात करें तो कार्तिक अक्षरा को सीरत के पास छोड़कर जाता है. लेकिन सीरत का कुछ सेकंड के लिए ध्यान भटकता है और अक्षरा गायब हो जाती है. अब सभी घरवाले अक्षरा को ढूंढ़ने में लगे हैं. अक्षरा की वजह से सभी परेशान हैं. मनीष तो सीरत को ही इसके लिए ब्लेम करते हैं. 

वहीं दूसरी तरफ सीरत की मां और भाई गोयंका हाउस में आकर आराम फरमा रहे हैं. दरअसल, सीरत के पास्ट से पर्दाफाश करने के लिए उन्हें लाया गया है, ताकि उनसे राज उगलवाया जा सके.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें