scorecardresearch
 

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस OTT' के बाद क्या Uorfi Javed होंगी सलमान खान के शो का हिस्सा?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस 16' अक्टूबर के पहले हफ्ते से टीवी पर प्रसारित होगा. जो नाम इस शो के लिए सामने आ रहे हैं, उसमें उर्फी जावेद के अलावा कनिका मान, बसीर अली, सनाया ईरानी, मुनव्वर फारूकी समेत कई नाम शामिल हैं.

X
उर्फी जावेद उर्फी जावेद

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' काफी सुर्खियों में है. यह इकलौता शो है जो आज के समय में हेडलाइन्स में बना हुआ है. इस शो के लिए उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम भी सामेन आ रहा है. बज ऐसा है कि शो के मेकर्स ने उर्फी जावेद को अप्रोच किया है. इस हिट रियलिटी शो का हिस्सा बनने को लेकर एक्ट्रेस मेकर्स संग बातचीत कर रही हैं. उर्फी जावेद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बेपनाह' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. 

उर्फी का सामने आ रहा नाम
इसके अलावा 'बिग बॉस ओटीटी' में भी उर्फी जावेद नजर आई थीं. हालांकि, यह पहले ही हफ्ते में शो से आउट हो गई थीं. शो से बाहर आने के बाद इन्होंने जीशान खान पर आरोप लगाया था. उर्फी जावेद का कहना था कि जीशान संग उनकी दोस्ती उन्हें काफी महंगी पड़ गई. और आजकल तो उर्फी जावेद अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के कारण सुर्खियों में हैं. साथ ही पारस कलनावत पर जो उर्फी जावेद ने स्टेटमेंट दिया है, वह भी चर्चा में आया हुआ है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस 16' अक्टूबर के पहले हफ्ते से टीवी पर प्रसारित होगा. जो नाम इस शो के लिए सामने आ रहे हैं, उसमें उर्फी जावेद के अलावा कनिका मान, बसीर अली, सनाया ईरानी, मुनव्वर फारूकी समेत कई नाम शामिल हैं. हालांकि, अबतक किसी भी पार्टीसिपेंट की ओर से इस पर कोई भी कन्फर्मेशन नहीं आया है. रही बात उर्फी जावेद की तो वह तो अक्सर ही अपने स्टेटमेंट्स के कारण हेडलाइन्स में बनी रहती हैं. 

उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन होने के साथ ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भी जानी जाती हैं. उर्फी जावेद कभी सेफ्टी पिन्स से अपने आउटफिट्स तैयार करती हैं तो कभी हेयर एक्स्टेंशन से अपने प्राइवेट पार्ट्स को कवर किए नजर आती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद का ब्रालेस फोटोशूट खूब सुर्खियों में आया. इनकी तुलना रणवीर सिंह तक से यूजर्स ने कर डाली. उर्फी जावेद कभी भी अपनी स्टाइलिंग से कॉम्प्रोमाइज नहीं करती हैं. वह जितने भी फोटोशूट्स कराती हैं, पूरी तरह से उन्हें अपनाकर ही कराती हैं. उर्फी जावेद को फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कह रहा है, और उनके बारे में क्या सोचता भी है. देखा जाए तो उर्फी जावेद के अंदर 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट बनने के लगभग सभी गुण हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें