scorecardresearch
 

Uorfi Javed latest video: बीमारी के बाद उर्फी जावेद का कमबैक, रिवीलिंग ड्रेस में दिखाई अदाएं

प्लेन पोनीटेल, सिल्वर हाई हील्स और नाक में नथ, उर्फी जावेद के लुक में चार चांद लगा रही है. बैकग्राउंड में एक प्लेन ब्राउन सोफा रखा है, जिसके आगे खड़े होकर उर्फी जावेद बालों को लहराते हुए कैमरे में पोज दे रही हैं.

X
उर्फी जावेद उर्फी जावेद

Uorfi Javed latest news: लो जी उर्फी जावेद (Urfi Javed) वापस आ गई हैं! इस बार कुछ ज्यादा ही रिवीलिंग ड्रेस में. कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद अस्पताल में भर्ती हुई थीं. दरअसल, उन्हें बुखार और उल्टियां लगी हुई थीं. बॉडी में डीहाइड्रेशन होने की वजह से उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. इन 3-4 दिन उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर तो एक्टिव रहीं, लेकिन नए स्टाइलिश आउटफिट्स और अपने फैशन सेंस से लोगों को लुभा नहीं पाईं. काम पर उर्फी के ब्रेक लग गया. 

उर्फी ने ढाया रिवीलिंग आउटफिट में कहर
कोई बात नहीं, 3-4 दिन बाद उर्फी जावेद ने धमाकेदार वापसी कर ली है. रिवीलिंग ड्रेस में फैन्स को उर्फी जावेद ने हैरान कर डाला है. ब्रालेस आउटफिट को उर्फी ने बेहद ही कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया है. इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें इस सिजलिंग आउटफिट में देखा जा सकता है. वायरिंग ब्रा और स्कर्ट के साथ उर्फी जावेद ने अपने लुक को बोहो शीक रखने की कोशिश की है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

प्लेन पोनीटेल, सिल्वर हाई हील्स और नाक में नथ, उर्फी जावेद के लुक में चार चांद लगा रही है. बैकग्राउंड में एक प्लेन ब्राउन सोफा रखा है, जिसके आगे खड़े होकर उर्फी जावेद बालों को लहराते हुए कैमरे में पोज दे रही हैं. न्यूड लिपस्टिक और मेकअप के तो क्या ही कहने. कुछ ही मिनटों में उर्फी जावेद के इस वीडियो पर 50 हजार के करीब लाइक्स आ चुके हैं. आएं भी क्यों न, आखिर उर्फी जावेद के चाहने वाले ही इतने हैं. 

हर शख्स उर्फी जावेद के कॉन्फिडेंस लेवल का दीवाना हो रहा है. फीमेल फैन्स रेड हार्ट इमोजी और फायर इमोजी बनाकर प्यार लुटा रही हैं. कुछ लोगों का तो पूछना यह है कि आखिर उर्फी जावेद को इस तरह के आउटफिट्स बनाने का आइडिया आता कहां से है? उर्फी जावेद के लुक्स इतने शानदार और बेहतरीन होते हैं तो कोई भी इनकी ओर खिंचा चला जाए. उर्फी जावेद रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' से मशहूर हुई थीं. उसके बाद से ही उर्फी जावेद ने अपना जलवा कायम रखा हुआ है. हर दूसरे दिन किसी नए आउटफिट और डिजाइन के साथ उर्फी जावेद स्पॉट होती हैं. उसे कैरी भी एक्ट्रेस उतनी ही शिद्दत से करती हैं. पैपराजी तो इनके फोटो क्लिक करने और वीडियो बनाने के पीछे दीवाना रहता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें