scorecardresearch
 

अपने पास क्यों रखी थी मनोज वाजपेयी की चप्पल, वजह बताकर भावुक हुए पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी और मनोज वाजपेयी इस वीकेंड में द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे. यहां दोनों एक्टर ने अपने जीवन से जुड़ी कुछ कहानियां बताईं. मनोज वाजपेयी ने बताया कि पंकज त्रिपाठी ने उनके चप्पल ले लिए थे. इस दौरान मनोज वाजपेयी गैंग्स ऑफ वासेपुर की शूटिंग कर रहे थे.

पंकज त्रिपाठी पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी और मनोज वाजपेयी इस वीकेंड में द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे. यहां दोनों एक्टर ने अपने जीवन से जुड़ी कुछ कहानियां बताईं. मनोज वाजपेयी ने बताया कि पंकज त्रिपाठी ने उनके चप्पल ले लिए थे.

पंकज ने बताया, एक बार मनोज जी अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान पटना के मौर्य होटल में थे. तब मैं वहां किचन सुपरवाइजर था. मुझे पता चला मनोज जी आए हैं तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा. अगले दिन सुबह मनोज वाजपेयी होटल से रवाना हुए और अपने स्लिपर होटल के कमरे में भूल गए थे. मुझे होटल के लोगों ने बताया तो मैंने उनसे कहा कि वो चप्पल जमा करके मत रखों मुझे दे दो.

ये कहानी बताते हुए पंकज त्रिपाठी भावुक हो गए. पंकज त्रिपाठी ने कपिल शर्मा शो का प्रोमो अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस प्रोमो को शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने लिखा, जिंदगी बहुत सारे उपहार रखती है मनोज भईया. एकलव्य की तरह अगर मैं खड़ाऊं में अपना पैर डाल लूंगा.

मनोज वाजपेयी ने पंकज त्रिपाठी का जवाब दिया है, उन्होंने लिखा, पंकज जी, आपकी सफलता और विनम्रता हमें बहुत कुछ सिखा जाती है. सदैव प्रसन्न रहें और चमकते रहें. धन्यवाद बाबू मेरे.

द कपिल शर्मा शो के इस एपिसोड में मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी के साथ कुमार विश्वास भी नजर आएंगे. इस कहानी को सुनाने के बाद मनोज वाजपेयी उठकर पंकज त्रिपाठी को गले लगाते हैं और पूरे शो का माहौल बदल जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें