scorecardresearch
 

तारक मेहता में लॉकडाउन फ्रस्ट्रेशन, एक बार फिर पोपटलाल को आया शादी का ख्याल

पोपटलाल लॉकडाउन में इतना परेशान हो गए हैं कि उन्हें फिर से शादी का ख्याल आ रहा है. अकेले रह-रह के वे थक गए हैं. गोकुलधाम सोसाइटी के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं पोपट लाल, ऐसा पहली बार नहीं होगा कि पोपटलाल शादी के लिए अपनी कोशिश करेंगे.

पोपटलाल पोपटलाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई हफ्तों से टॉप 5 में बना हुआ है. शो में प्लॉट के उतार चढ़ाव आ रहे हैं, कॉमेडी से भरे इस शो में अब थोड़े टेंशन वाले प्लॉट आ गए हैं. लॉकडाउन में टेंशन और फ्रस्ट्रेशन का इफेक्ट दिखाने के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कहानी इस ओर मुड़ गई है. तारक का अंजलि से झगड़ा, कोमल गोली की वजह से परेशान, माधवी और आत्माराम भिड़े में झगड़ा और अब पोपट लाल भी तनाव में दिख रहा है. 

पोपटलाल लॉकडाउन में बने बावर्ची
पोपटलाल लॉकडाउन में इतना परेशान हो गए हैं कि उन्हें फिर से शादी का ख्याल आ रहा है. अकेले रह-रह के वे थक गए हैं. गोकुलधाम सोसाइटी के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं पोपटलाल, ऐसा पहली बार नहीं होगा कि पोपटलाल शादी के लिए अपनी कोशिश करेंगे. हालांकि, लॉकडाउन के कारण पोपटलाल फुलटाइम बावर्ची हो गए हैं. इस हाल में उन्हें एक साथी की जरूरत खूब सता रही है. 


देखें: आजतक LIVE TV 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Madhavi Bhabhi aur Roshan Bhabhi ke upar hai ek alag hi tension. Kya Bapuji ke paas ho sakta hai Bhide aur Sodhi ke problems ka koi solution? Yeh janne ke liye aapko dekhna hoga #TMKOC aaj raat 8:30 baje. #TaarakMehtaKaOoltahChashmah @sabtv

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp) on

सिर्फ किचन ही नहीं पोपटलाल घर के कामकाज से भी परेशान हो गया है. जैसे- झाड़ू-पोछा, फर्श की सफाई, किचन के काम से पत्रकार पोपटलाल परेशान हो गया है. लॉकडाउन के कारण पोपटलाल किसी से मिल भी नहीं पा रहा है, काम भी घर से करना पड़ रहा है. 
इस दौरान जब पोपटलाल को चंपक चाचा का फोन आता है तो वह अपनी कथा बताता है. ये सुन के चंपक चाचा भी परेशान हो जाते हैं. 

चंपक चाचा निकालेंगे टेंशन का तोड़
इसके बाद चंपक चाचा फैसले लेते हैं कि उन्हें इन समस्याओं और लोगों की टेशन को दूर करने के लिए जरूर कुछ करना पड़ेगा. सिर्फ पोपटलाल ही नहीं पूरी सोसाइटी के लोग परेशान है, चंपक चाचा इसका जल्द ही उपाय निकालेंगे. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें