scorecardresearch
 

सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर किया शर्टलेस वीडियो, फैंस बोले- आग लगा दी

सिद्धार्थ शुक्ला ने स्व‍िमिंग पूल में अपनी मस्क्यूलर बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए शर्टलेस वीड‍ियो शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने लिखा- 'कभी-कभी आपको चिल करना चाहिए'.

सिद्धार्थ शुक्ला सिद्धार्थ शुक्ला

टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला आए दिन अपने प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स को लेकर फैंस के बीच छाए रहते हैं. शहनाज गिल के साथ उनके वीड‍ियोज सोशल मीड‍िया पर वायरल रहता है. अब सिद्धार्थ का एक नया वीड‍ियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर शर्टलेस देखे जा सकते हैं. उनके इस वीड‍ियो पर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला ने स्व‍िमिंग पूल में अपनी मस्क्यूलर बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए शर्टलेस वीड‍ियो शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने लिखा- 'कभी-कभी आपको चिल करना चाहिए'. अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिद्धार्थ ने अपने बिजी शेड्यूल से खुद के लिए समय निकाल लिया है. एक्टर के इस वीड‍ियो पर फैंस अपनी खुशी जता रहे हैं. यूजर्स ने सिद्धार्थ की शर्टलेस वीड‍ियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'हाय गर्मी'. तो एक ने फायर ब्रिगेड एंबुलेंस की इमोजी के साथ लिखा- 'इसकी जरूरत है...सिद्धार्थ भाई ने आग लगा दी इधर'. एक अन्य फैन ने लिखा- 'अभी तो आप टेंपरेचर बढ़ा रहे हैं तो हमारे लिए कोई चिलिंग नहीं'. एक फैन ने सिद्धार्थ को 'हैंडसम हंक' बताया. इसी तरह फैंस सिद्धार्थ की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

फैंस के बीच पॉपुलर है सिडनाज
 
बिग बॉस 13 जीतने के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला की पॉपुलैरिटी में और अध‍िक इजाफा हो गया है. शो की एक्स-कंटेस्टेंट शहनाज गिल संग उनकी केमिस्ट्री बिग बॉस के घर में काफी पसंद की गई थी. शो के खत्म होने के बाद भी दोनों ने एक साथ कई म्यूज‍िक वीड‍ियोज शूट किए. उनकी रोमांट‍िक केमिस्ट्री ने हर बार लोगों का दिल जीता है. सिडनाज की यह जोड़ी कई दफा ट्व‍िटर पर टॉप ट्रेंड‍िग पर रहती है. 

इस वेब सीरीज में नजर आएंगे सिद्धार्थ 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला को पिछली बार शहनाज गिल के साथ शोना-शोना म्यूज‍िक वीड‍ियो में देखा गया था. जल्द ही सिद्धार्थ वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में नजर आएंगे. इसमें सिद्धार्थ के अपोजिट सोन‍िया राठी को कास्ट किया गया है. यह देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ और सोन‍िया सीरीज के पहले सीजन की तरह इस सीजन को भी उतनी कामयाबी दिला पाएंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें