scorecardresearch
 

जब शाहरुख खान ने कहा, 60 साल का होकर भी कौन बनेगा करोड़पति करूंगा होस्ट

टीवी की दुनिया में 'कौन बनेगा करोड़पति' सबसे लंबा और पसंद किए जाने वाला गेम शो रहा है. साल 2000 में इस गेम शो की शुरुआत हुई थी और अमिताभ बच्चन इसके होस्ट बने थे. दो सीजन बिग बी ने इसे होस्ट किया, इसके बाद तीसरे सीजन को शाहरुख खान होस्ट करते नजर आए थे. अमिताभ बच्चन ने इस गेम शो को इस समय होस्ट करने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद मेकर्स की पसंद शाहरुख खान बने थे.

शाहरुख खान शाहरुख खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 60 की उम्र तक करना चाहते थे गेम शो होस्ट
  • शाहरुख खान ने जाहिर की थी इच्छा
  • वीडियो हो रहा वायरल

टीवी की दुनिया में 'कौन बनेगा करोड़पति' सबसे लंबा और पसंद किए जाने वाला गेम शो रहा है. साल 2000 में इस गेम शो की शुरुआत हुई थी और अमिताभ बच्चन इसके होस्ट बने थे. दो सीजन बिग बी ने इसे होस्ट किया, इसके बाद तीसरे सीजन को शाहरुख खान होस्ट करते नजर आए थे. अमिताभ बच्चन ने इस गेम शो को इस समय होस्ट करने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद मेकर्स की पसंद शाहरुख खान बने थे. कई लोगों को लगा था कि शाहरुख खान ही अब इस गेम शो को होस्ट करते नजर आएंगे, लेकिन चौथे सीजन में एक बार फिर अमिताभ बच्चन गेम शो को होस्ट करते नजर आए. 

शाहरुख ने कही थी यह बात
शाहरुख खान अपने विटी जवाब के लिए जाने जाते हैं. शो पर भी यह कुछ ऐसा ही करते नजर आए थे. कंटेस्टेंट्स को वह अपने मशहूर डायलॉग्स और सिग्नेचर मूव्ज दिखाते नजर आए थे. शाहरुख खान के लिए गेम शो में कुछ बदलाव भी किए गए थे. साल 2007 में शाहरुख खान, करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' का हिस्सा रहे थे. इनके साथ फारह खान को देखा गया था. वह कहते नजर आए थे कि कई सालों तक वह खुद को केबीसी को होस्ट करते देखते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SRK VIBE (@srkvibe)

'कॉफी विद करण' के रैपिड फायर राउंड में करण ने शाहरुख से पूछा कि क्या वह किसी और को केबीसी होस्ट करते देखते हैं? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं पता, देखिए, पिछले सीजन के होस्ट ने तो अपने हाथ खड़े कर लिए थे, जब वह 60 के हुए थे. मैं जब तक 60 का होता हूं तब तक तो मैं इस गेम शो को होस्ट करते हुए किसी को नहीं देखता हूं. 

KBC: जब कंटेस्टेंट ने की शाहरुख खान की इंसल्ट, बोलीं- मुझे आपसे गले मिलने का शौक नहीं

शाहरुख खान ने करण जौहर से कहा था कि क्या वह केबीसी होस्ट करना चाहेंगे? इस पर करण ने जवाब दिया था कि उनकी जनरल नॉलेज काफी कमजोर है. एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय शाहरुख खान पूणे में एटली की आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में नयनतारा लीड रोल में हैं. इसके अलावा शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की भी काफी चर्चा हो रही है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सलमान खान कैमियो रोल में नजर आएंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें