scorecardresearch
 

वैलेंटाइंस डे पर बिग बॉस के इन एक्स कंटेस्टेंट ने की सगाई

बिग बॉस सीजन-9 के एक्स कंटेस्टेंट रोशेल और कीथ ने सगाई कर ली है. दोनों पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे और अब उन्होंने इसे आगे ले जाने का फैसला किया है.

रोशेल राव और कीथ सिकेरा रोशेल राव और कीथ सिकेरा

बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट रह चुके कीथ सिकेरा और रोशल राव ने सगाई कर ली है. इस खबर का ऐलान वैलेंटाइंस डे  के दिन इन स्टार्स ने किया. ये दोनों पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं. अब फाइनली उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है.

रोशल ने एक खूबसूरत कोलार्ज शेयर किया और लिखा, 'मैंने कहा-हां.'

She said YES! . . . Photo Credit: @myhappybooth #kero

A post shared by Keith Sequeira (@keithsequeira) on

कीथ रोशेल को बड़े ही ग्रांड तरीके से अंडमान या हिल स्टेशन में छुट्टियां मनाते हुए प्रपोज करने का प्लान बना रहे थे लेकिन काम की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाए. आखि‍रकार उन्होंने घर में रोशेल को प्रपोज किया. रोशेल ने बताया कि मेरे एक दोस्त ने मुझे पहले इशारा कर दिया था कि कीथ मुझे प्रपोज करने वाले हैं. मुझे कीथ का घर आने के लिए मैसेज आया तो मैं खुश थी और अच्छे से तैयार हुई. मैंने सोचा कि कीथ मेरे लिए डिनर तैयार करेंगे और प्रपोज करेंगे. पर सब इसके उलट था. कीथ शॉट्स पहन सलाद खाते हुए बिग बॉस देख रहे थे.

पढें: कीथ की गर्लफ्रेंड को लेकर मंदाना का बवाल

अभी शादी की तारीख तय नहीं हुई है. आपको बता दें कि फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल 2012' रहीं रोशेल ने ब्वॉयफ्रेंड कीथ के साथ कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 9 में साथ एंट्री की थी.

देखें: सलमान ने 'बिग बॉस 9' ब्यूटी रोशेल संग लगाए ठुमके

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें