scorecardresearch
 

Rahul Vaidya Disha Parmar Wedding: घुटने पर बैठकर राहुल वैद्य ने पहनाई दिशा को अंगूठी, सामने आई पहली तस्वीर

राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार शादी के बंधन में बंध रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई और वरमाला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राहुल अपने घुटने के सहारे बैठकर दिशा को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं.

X
राहुल वैद्य, दिशा परमार की शादी राहुल वैद्य, दिशा परमार की शादी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शादी के बंधन में बंधे राहुल-दिशा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वरमाला का वीडियो
  • घुटने पर बैठकर राहुल ने दिशा को पहनाई अंगूठी

सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार शादी के बंधन में बंध रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई और वरमाला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राहुल अपने घुटने के सहारे बैठकर दिशा को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद दोनों एक-दूसरे के गले लगते हैं. कैमरे में पोज देते दिखाई दे रहे हैं. दिशा ने लाल रंग का हैवी वर्क वाला लहंगा पहना हुआ है.  

घुटने पर बैठकर राहुल ने दिशा को पहनाई अंगूठी
बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए हैं. दोनों अकेले स्टेड पर नजर आ रहे हैं. बाकी सभी लोग नीचे खड़े हैं. राहुल और दिशा शादी के बंधन में बंधने को लेकर एक्साइटेड हैं. राहुल के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है. सिंगर ने शादी में ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है, जिसके साथ उन्होंने गोल्डन पगड़ी कैरी की है. वहीं, दिशा परमार लाल रंग के सिल्वर हैवी वर्क वाले लहंगे में नजर आ रही हैं. गोल्डन कलर के कलीरे, लाल रंग का चूड़ा और लाइट जूलरी एक्ट्रेस ने कैरी की हुई है. 

फैन्स राहुल और दिशा की शादी के दौरान का यह वीडियो देख काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर इनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मालूम हो कि राहुल-दिशा की शादी की रस्में दो-तीन दिन पहले ही शुरू हो गई थीं. पहले मेहंदी की फोटोज सामने आई थीं. इसके बाद हल्दी और संगीत के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हुए. अब दोपहर बाद से दोनों की शादी के वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर आ रहे हैं. 

Rahul Vaidya Disha Parmar Wedding: दिशा के हाथों में रची राहुल के नाम की मेहंदी, PHOTOS

कोविड-19 को देखते हुए इस शादी में केवल करीबी लोग और दोस्त ही शामिल होंगे. साथ ही परिवार की मौजूदगी होगी. शादी की तैयारियों की बात करें तो वह धूमधाम से की गई हैं. हाल ही में राहुल केपटाउन से वापस लौटे हैं. वह यहां स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के लिए गए थे. 

ये भी पढ़ें
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें