scorecardresearch
 

Navjot singh sidhu resignation: सिद्धू के इस्तीफे से खतरे में आई अर्चना पूरन सिंह की नौकरी? ट्विटर पर मीम्स वायरल

एक शख्स ने लिखा- सिद्धू के इस्तीफे के बाद अर्चना पूरन सिंह काफी टेंशन में आ गई हैं और उन्होंने नौकरी डॉट कॉम पर नौकरी के लिए अप्लाई किया है. लोगों ने ये तक कहा कि अर्चना इस वक्त राहुल गांधी से भी ज्यादा टेंशन में हैं.

अर्चना पूरन सिंह अर्चना पूरन सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से सिद्धू का इस्तीफा
  • क्या अर्चना की नौकरी पर आया संकट?
  • ट्विटर पर ट्रेंड हो रहीं अर्चना पूरन सिंह

मंगलवार को पंजाब की राजनीति में बड़ा मोड़ देखने को मिला. पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफा देकर सभी को चौंका दिया. हालांकि उन्होंने ये साफ कहा कि वे कांग्रेस में बने रहेंगे. सिद्धू के इस फैसले को सभी ने हैरानी से लिया है. सिद्धू के इस्तीफे के बीच सबसे ज्यादा फनी बात ये रही कि ट्विटर पर अर्चना पूरन सिंह ट्रेंड हो रही हैं. लोग उनकी नौकरी को खतरा बता रहे हैं.

सिद्धू ने दिया इस्ताफा, ट्रेंड हो रहीं अर्चना पूरन सिंह

ट्विटर पर कई सारे मीम्स वायरल हो रहे हैं. क्योंकि कभी नवजोत सिंह सिद्धू द कपिल शर्मा में गेस्ट जज थे. उनके पाकिस्तान को लेकर दिए एक बयान के बाद हंगामा ऐसा बरपा कि सिद्धू को कपिल शर्मा का शो छोड़ना पड़ा था. इसके बाद शो में सिद्धू को अर्चना पूरन सिंह ने रिप्लेस किया. सोशल मीडिया पर सिद्धू पर तंज कसते हुए या उनका मजाक उड़ाते हुए कई सारे पोस्ट शेयर किए गए हैं जिनमें अर्चना की फोटो का इस्तेमाल हुआ है. लोगों का कहना है कि अब सिद्धू कपिल के शो में वापसी कर लेंगे और अर्चना का घर जाना पडे़ेगा.

'लंबे बाल, चेहरे पर तेज', Ranbir Kapoor के बर्थडे पर 'शमशेरा' का नया लुक OUT
 

सिद्धू के इस्तीफे पर फैंस ने ये भी बता दिया कि अर्चना पूरन सिंह का क्या रिएक्शन होगा और वो इस मुद्दे पर क्या बोलेंगी.यूजर्स फनी मीम्स के जरिए अर्चना पूरन सिंह के दिल का हाल बयां कर रहे हैं. दिखाया है कि अब अर्चना की नौकरी पर संकट आ गया है. सिद्धू अब कपिल के शो में वापस आ सकते हैं. एक शख्स ने लिखा- सिद्धू के इस्तीफे के बाद अर्चना पूरन सिंह काफी टेंशन में आ गई हैं और उन्होंने नौकरी डॉट कॉम पर नौकरी के लिए अप्लाई किया है. लोगों ने ये तक कहा कि अर्चना इस वक्त राहुल गांधी से भी ज्यादा टेंशन में हैं.

बिकिनी में बर्थडे गर्ल Mouni Roy का स्टनिंग लुक, फोटोज वायरल
 

दूसरे शख्स ने लिखा- बेचारी अर्चना पूरन सिंह उसकी सरकारी नौकरी भी गई सिद्धू के साथ. एक यूजर ने लिखा- अर्चना ने द कपिल शर्मा की पूरी टीम को किसी रिसॉर्ट में शिफ्ट होने की बात कही है. उन्हें सिद्धू द्वारा कॉमेडियंस की खरीद फिरोख्त का डर है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×