scorecardresearch
 

सुरभि और शरद का पूल रोमांस, क्या कभी एक हो पाएंगे चील और नागिन?

एक्ट्रेस सुरभि ने सोशल मीडिया पर पूल की एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में वीर और बानी रोमांटिक होते दिख रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए सुरभि ने लिखा- हफ्ते दर हफ्ते ये इंटेंस होते जा रहा है. चील और नागिन क्या कभी एक हो पाएंगे?

सुरभि संग शरद सुरभि संग शरद

एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन 5 शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है. फैंस को सुरभि चंदाना (बानी) और शरद मल्होत्रा (वीर) की जोड़ी खासी पसंद आ रही है. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री चर्चा में बनी हुई है. आने वाले एपिसोड्स में सुरभि और शरद के बीच फैंस को पूल रोमांस देखने को मिलेगा. शो में नया ट्विस्ट आने वाला है.

सुरभि और शरद का रोमांस
एक्ट्रेस सुरभि ने सोशल मीडिया पर पूल की एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में वीर और बानी रोमांटिक होते दिख रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए सुरभि ने लिखा- हफ्ते दर हफ्ते ये इंटेंस होते जा रहा है. #naagin5 #vanikishaadi #vaniinpaani. चील और नागिन क्या कभी एक हो पाएंगे?
 
इसी के साथ सुरभि ने शूटिंग की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं. एक तस्वीर में शरद सुरभि के ऊपर हाथ से पानी डालते दिख रहे हैं. इस तस्वीर पर सुरभि ने लिखा- हीरोइन सूखी न लगे. थैंक्यू हीरो.

मालूम हो कि कुछ समय पहले एक प्रोमो रिलीज हुआ था, जिसमें वीर बानी संग फेरे लेते नजर आ रहे थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

All set😍 upcoming episodes is gonna full of hotness 🔥😳✨ Comment emojis as per your excitement! 🔥🔥🔥🔥🔥 @officialsurbhic #surbhichandna #sharadmalhotra #naagin5 #bollywood #vanikishaadi #vani #veerbani #sharbhi #naagin #trending #trp #lovelove

A post shared by naagin (@naagin5_) on

बता दें कि शो की शुरुआत में हिना खान, धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा लीड रोल में थे. हिना खान नागिन के रोल में थीं. शो में उनका रोल छोटा था, मगर काफी इम्पैक्टफुल था. हिना की जगह अब सुरभि चंदाना ने ले ली. शो में हिना खान की एंट्री को काफी पसंद किया गया. फैंस ने हिना के काम को सराहा. इसी का नतीजा था कि शो का प्रीमियर एपिसोड कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शोज में से दर्शकों द्वारा सबसे अधिक देखा गया.  

शो की बात करें तो हिना के कैरेक्टर का नाम नागेश्वरी था. सीरियल में उनका पुर्नजन्म हुआ है. हिना के रोल को सुरभि चंदाना आगे बढ़ा रही हैं. वहीं मोहित मल्होत्रा के रोल को मोहित सहगल और धीरज धूपर के रोल को शरद मल्होत्रा निभा रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें