scorecardresearch
 

KBC: एक लाख 60 हजार जीतने के बाद बोलीं दीप्ति तुपे, 'मैंने तो दस करोड़ जीता है!'

KBC विनर दीप्ति तुपे ने भले ही एक लाख साठ हजार की राशि जीती हो, लेकिन उनका कहना है कि उन्होंने गेम शो में दस करोड़ जीत लिया है. दीप्ति अपने इस जीत का क्रेडित परिवार के साथ-साथ छोटे बेटे को देती हैं.

दीप्ति तुपे दीप्ति तुपे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • KBC में पुणे की दीप्ति अटक गई थीं पार्लियामेंट के सवाल पर
  • शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

कौन बनेगा करोड़पति में एक लाख साठ हजार की राशी जीतने वालीं पुणे की दीप्ती ने आजतक से खास बातचीत के दौरान अपने फ्यूचर प्लान्स, शूटिंग का एक्स्पीरियंस और शो को लेकर ढेर सारी बातचीत करती हैं. 

छोटे बेटे ने किया इनकरेज 
दीप्ती बताती हैं, इस गेम शो में आने के लिए सबसे ज्यादा इनकरेज उन्हें उनके छोटे बेटे ने किया है. दीप्ती ने कहा, मेरा छोटा बेटा केबीसी का डाई हार्ट फैन है. वो मुझसे हमेशा कहता कि मम्मी आप भी ट्राई करो न. हम अक्सर टीवी के सामने बैठकर घर पर केबीसी खेला करते थे. मेरा बेटा बिग बी की एक्टिंग कर मुझसे सवाल करता और मैं कंटेस्टेंट की तरह आंसर करती जाती. आखिरकार वो सपना पूरा हो गया और मैं असल के हॉटसीट पर बैठ बिग बी को सामने से देख रही थी. 

Bigg Boss OTT के घर में पहुंचे वरुण सूद, 35 दिन बाद गर्लफ्रेंड से मिलकर हुए इमोशनल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SonyLIV (@sonylivindia)

 

मैंने तो पूरा गेम शो जीत लिया है

बता दें, दीप्ती एक ट्रैवेल एजेंसी चलाती हैं. शो में जीती हुई राशी को लेकर दीप्ती ने बताया, मैं पैसों को अपने बच्चों की एजुकेशन में इनवेस्ट करूंगी. इसके साथ ही मैं अनाथ बच्चों और स्ट्रे एनिमल्स की हित में कुछ करना चाहती हूं. हालांकि सब कह रहे हैं कि मैंने एक लाख 60 हजार जीत लिए हैं, लेकिन मैं मानती हूं कि मैंने यहां दस करोड़ जीता है. दरअसल बिग बी जैसी शख्सियत को सामने देखना ही अपने आप में पूरा गेम शो जीतने जैसा है. इसलिए मैं तो कहूंगी कि मैंने पूरा गेम ही जीत लिया है. 

बिग बी को जवाब देने में कर दी देरी 

सदी के महानायक को सामने देख कर मैं तो कुछ बोल ही नहीं पा रही थी. उन्होंने मेरी तरफ देखकर मुझे स्माइल भी किया लेकिन मैं इतनी खोई हुई थी कि मुझे एहसास ही नहीं हुआ कि मुझे उन्हें स्माइल के बदले प्रणाम या कुछ हाय-हेलो कहना है. फिर एहसास होते ही मैंने उन्हें नमस्ते किया. ऑफ स्क्रीन भी बिग भी बहुत डाउन टू अर्थ हैं. शायद इसलिए उन्हें महानायक कहा जाता है. वे मेरे पेट डॉग्स को लेकर इतना सवाल कर रहे थे, बिलकुल आम आदमी की तरह बातें हो रही थीं. 

Big Boss OTT: शमिता के गेम पर बोलीं कश्मीरा, 'पता नहीं वो दूल्हा क्यों ढूंढ रही हैं?'

पार्लियामेंट के झगड़े ही देखे हैं 

मेरा फाइनल सवाल पार्लियामेंट से जुड़ा हुआ था. जिसके जवाब को लेकर मैं कंफ्यूज हो गई थी. सच कहूं, तो मैंने संसद भवन में केवल लड़ाईयां और झगड़े ही देखें हैं, तो इसलिए जवाब का समझ नहीं आया. तो इसलिए मैंने क्वीट करना बेहतर समझा था. 

अभी तक सपने की तरह है 

अभी तक एहसास नहीं हो पाया है कि मैं शो में पैसे जीतकर आ गई हूं. जब से लोगों को पता चला है, उनका मेरे प्रति नजरिया ही बदल गया है. मुझे लगातार मेसेज व कॉल्स आ रहे हैं. शायद अभी तक मेरे लिए यह सपने की तरह है. यकीन कर पाना मुश्किल है कि मैं मुंबई गई थी, वहां बिग बी से मिली और पैसे भी जीत लिए हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें