scorecardresearch
 

KBC-8: अमिताभ ने शुरू की शूटिंग, आपके शहर में भी आएगी 'हॉट सीट'

गेम शो कौन बनेगा करोड़पति की ‘हॉट सीट‘ देश के कोने-कोने में जाएगी. आम जनता को उनके ही शहर में खेल के जादू का अनुभव कराने तथा केबीसी की हॉट सीट तक पहुंचने का मौका देने के लिये यह कदम उठाया गया है. 

3 महीनों में 100 शहरों का किया जाएगा दौरा 3 महीनों में 100 शहरों का किया जाएगा दौरा

गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग शुरू हो गई है. इस शो की ‘हॉट सीट' देश के कोने-कोने में जाएगी. आम जनता को उनके ही शहर में खेल के जादू का अनुभव कराने तथा केबीसी की हॉट सीट तक पहुंचने का मौका देने के लिये यह कदम उठाया गया है. इस बार केबीसी आपके शहर तीन महीने तक देश के 100 शहरों का दौरा करेगा.

‘केबीसी 8’ शो के प्रमोशनल इवेंट भारत में 100 शहरों में यात्रा करेगा. इसकी शुरूआत बाराबंकी, ग्वालियर, शाहजहांबाद से होकर वाराणसी, इलाहाबाद, झांसी, मथुरा, मेरठ, देहरादून, ग्वालियर, रांची, जमशेदपुर से होते हुए अंत में बिहार के दरभंगा में जाकर खत्म होगी. हर शहर में 2 दिन का ठिकाना होगा.

समारोह की समाप्ति पर शहर के कुछ भाग्यशाली प्रतिभागियों को ‘हॉट सीट‘ पर बैठने का मौका मिलेगा. उनसे रिकॉर्डेड वीडियो के जरिये अमिताभ बच्चन सवाल-जवाब करेंगे. इस सीजन में भाग्यशाली विजेताओं को न सिर्फ हॉट सीट पर आने और बड़ी नगद राशि जीतने का अवसर मिलेगा, बल्कि वे वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी के तौर पर केबीसी में बिग बी के सामने असली हॉट सीट पर बैठने का मौका भी प्राप्त कर सकते हैं.

अमिताभ ने शुरू की शूटिंग
शो के होस्‍ट अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 8’ के पहले एपिसोड की शूटिंग की है. उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा है, 'केबीसी का नया सीजन शुरू हो गया और पहले दिन की शूटिंग हुई. इससे जुड़े लोग और माहौल काफी दोस्ताना है. इसके साथ जुड़ाव का 14 साल हो सकता है लेकिन हर पल ध्यान लगाने की जरूरत पड़ी और यह पसंद आए इसके लिए प्रयास करना पड़ता है.

बकौल अमिताभ, ‘केबीसी 8’ शो का थीम सामुदायिक जुड़ाव और सम्मान है. इसके प्रोमो के जरिए शांति, सौहार्द, धार्मिक सहिष्णुता का संदेश दिया जा रहा है और शो की टैगलाइन है ‘यहां सिर्फ पैसा नहीं, दिल भी जीते जाते हैं’. बच्चन ने कहा है कि प्रतिभागियों की कहानियां उनके दिल को छू गईं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें