scorecardresearch
 

कंगना रनौत के ऑक्सीजन वाले बयान पर बोले करण पटेल, स्टैंडअप कॉमेडियन है ये महिला

सीरियल ये है मोहब्बतें के एक्टर करण पटेल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ट्वीट को लेकर अपनी टिप्पणी दी है. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा था कि हर कोई ज्यादा से ज्यादा ऑक्सीजन प्लांट का निर्माण करे' उनके इस ट्वीट को पढ़ने के बाद करण पटेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर कंगना को स्टैंड-अप कॉमेडियन बताया है. 

करण पटेल-कंगना रनौत  करण पटेल-कंगना रनौत

सीरियल ये है मोहब्बतें के एक्टर करण पटेल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑक्सीजन वाले ट्वीट को लेकर अपनी कमेंट दिया है. इस ट्वीट को पढ़ने के बाद करण पटेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर कंगना को स्टैंड-अप कॉमेडियन बताया है. 

इंस्टाग्राम पर करण पटेल ने शेयर किया पोस्ट 
करण पटेल ने कंगना के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "देश में पैदा हुई सबसे मजाकिया स्टैंडअप कॉमेडियन हैं यह महिला" उनका ये पोस्ट करण के फैन पेज पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर सभा यूजर अपनी प्रतक्रियां दे रहे हैं. 

कंगना ने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, "हर कोई ज्यादा से ज्यादा ऑक्सीजन प्लांट बनाने में लगा है, कई टन ऑक्सीजन सिलिंडर्स ला रहे हैं, कोई बताए कि हम पर्यावरण से ये जो ऑक्सीजन जबरदस्ती ले रहे हैं उसकी भरपाई के लिए क्या कर रहे हैं? लगता है हमने अपनी गलतियों से और आपदा से कुछ नहीं सीखा#PlantTrees"

करण खंडेलवाल ने किया खुलासा, बोले-कम फॉलोअर्स की वजह से उन्हें किया गया रिजेक्ट
  
बता दें करण हमेशा स्थितियों और लोगों पर अपनी राय रखने में कभी पीछे नहीं हटते. यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के साथ कंगना पर निशाना साधा. इससे पहले भी, करण ने अपनी अप्रत्यक्ष टिप्पणियों के साथ उन पर निशाना साध चुके हैं और कंगना के फैंस का सामना किया.

कुल्फी कुमार फेम मोहित मलिक बने पापा, लिखा- हम दो से तीन हो गए

करण पटेल वर्कफ्रंट 
एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको पिछली बार एकता कपूर के सीरियल कसौटी ज़िंदगी 2 में ऋषभ बजाज की भूमिका में देखा गया था. वह सीरियल ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला के रूप में काफी लोकप्रिय हैं, उनके साथ दिव्यंका त्रिपाठी भी लीड रोल में हैं. वह टीवी पर कई ड्रामा और रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं. आपको बता दें उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी - मेड इन इंडिया 2020 में भी भाग लिया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें