scorecardresearch
 

BB OTT: शमिता शेट्टी की दूसरी एंट्री पर काम्या पंजाबी ने उठाया सवाल, एक्ट्रेस के फैंस ने कर दिया ट्रोल

बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी कंटेस्टेंट की दूसरी बार शो के पहले दिन से ही एंट्री कराई गई हो. इसी बात पर काम्या पंजाबी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए अपनी बात सामने रखी.

X
काम्या पंजाबी और शमिता शेट्टी
काम्या पंजाबी और शमिता शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शमिता बीबी ओटीटी की कंटेस्टेंट हैं
  • इससे पहले शमिता बिग बॉस 3 में दिखी थीं
  • काम्या ने शमिता की दूसरी एंट्री पर सवाल उठाए

बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी की एंट्री टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. शमिता शेट्टी इस बार बिग बॉस में दूसरी बार शामिल हुई हैं. इससे पहले वो सीजन 3 में आई थीं. लेकिन अपने पर्सनल रीजंस की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया था. बिग बॉस ओटीटी में जब लोगों ने शमिता को देखा तो वो काफी कंफ्यूज हो गए थे. वहीं अब बिग बॉस 7 की एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने भी शमिता शेट्टी को सेकेंड चांस मिलने पर सवाल उठाया है. 

शमिता की सेकेंड एंट्री पर काम्या पंजाबी का आया रिएक्शन
बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी कंटेस्टेंट की दूसरी बार शो के पहले दिन से ही एंट्री कराई गई हो. इसी बात पर काम्या पंजाबी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए अपनी बात सामने रखी. काम्या ने ट्वीट किया, "शमिता शेट्टी बिग बॉस 3 का पार्ट थीं ना?  तो इसका मतलब यह है कि बिग बॉस अब लाइफटाइम में मिलने वाला सिर्फ एक चांस नहीं है. कोई भी फिर से ट्रॉफी के लिए कंपीट कर सकता है. ऐसा अभी तक देखा तो नहीं है, लेकिन सिर्फ एक विचार है. चलो भाई आज से शुरू करते हैं."

 

डांस दीवाने: डांसिंग एक्ट देख इमोशनल हुईं माधुरी दीक्षित- भारती सिंह, आंखों से बहने लगे आंसू 

शमिता के फैंस ने काम्या को कर दिया ट्रोल
शमिता शेट्टी के फैंस को काम्या की ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने काम्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया. शमिता के फैंस ने काम्या को याद दिलाया कि शो में राखी सावंत, अर्शी खान, विकास गुप्ता, कश्मीरा शाह जैसे तमाम लोगों को शो में सेकेंड चांस मिला है. 

एक यूजर ने लिखा, "विकास गुप्ता को 1000 बार एंट्री लेते हुए नहीं देखा क्या? बाकी सीजन में तो चलो फिर भी गेस्ट थे. पिछले सीजन में तो 4-5 बार कंटेस्टेंट बनकर आए फिर बाहर गए, फिर आए फिर बाहर गए."

 

एक दूसरे यूजर ने लिखा, "विकास लगातार 3 सीजन में आए हैं. अर्शी आईं, राखी आईं लेकिन आप सिर्फ शमिता शेट्टी की ही क्यों बात कर रही हैं? क्योंकि वो बॉलीवुड से आती हैं और आपको लाइमलाइट चाहिए."

 

 

 

 

ये भी पढ़ें:


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें