scorecardresearch
 

Father’s Day 2021: जैस्मिन भसीन का पेरेंट्स को स्पेशल गिफ्ट, जानें क्या होगा सरप्राइज

फादर्स डे जैसे खास ओकेजन पर जैस्मिन भसीन ने यह खुलासा किया कि वह मम्मी-पापा को जल्द मुंबई शिफ्ट करने जा रही हैं और इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी है. एक्ट्रेस को पिछली बार बिग बॉस 14 में देखा गया था.

X
माता-पिता संग जैस्मिन भसीन
माता-पिता संग जैस्मिन भसीन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पेरेंट्स के लिए मुंबई में जैस्मिन ले रहीं घर
  • कोरोना के बाद हालात देख लिया ये फैसला

जैस्मिन भसीन ने अपने पिता सुरपाल सिंह भसीन के लिए वर्चुअल सेलिब्रेशन और सरप्राइज की प्लानिंग की है. जैस्मिन ने पहले से ही फादर्स डे का तोहफा भी भेजा है, लेकिन उनका कहना है कि वह अभी भी अपने माता-पिता के लिए एक स्पेशल गिफ्ट पर काम कर रही हैं. टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान जैस्मिन ने कहा, "अब कई साल हो गए हैं जब से मैं अपने माता-पिता से मुंबई में मेरे साथ रहने के लिए कह रही हूं, लेकिन उन्होंने हमेशा इसे नजरअंदाज किया है."

जल्द देंगी माता-पिता को सरप्राइज 
उन्होंने आगे कहा, "मैंने कभी भी इस पर ज्यादा जोर नहीं दिया क्योंकि वे मुझसे रेगुलर रूप से मिलते थे, लेकिन अब वे एक साल से ज्यादा समय से मुझसे मिलने नहीं आए हैं और मुझे उनकी बहुत याद आती है.” मालूम हो कि जैस्मिन के मम्मी-पापा कोटा में रहते हैं. 

पिछले महीने, जैस्मिन ने सोशल मीडिया पर यह साझा किया था कि उनकी मां को ऐसे समय पर अस्पताल में बेड की जरूरत थी, जब कोविड की दूसरी लहर से देशभर में हाहाकार मचा हुआ था और उस दौरान उनके पिता बिस्तर खोजने के लिए इधर-उधर भाग रहे थे. जैस्मिन का कहना है कि इस इंसिडेंट ने उन्हें डरा दिया था." 

प्रेग्नेंसी के बाद नीना गुप्ता ने क्यों किसी और से नहीं की शादी? बताई वजह

माता-पिता को जल्द करेंगी मुंबई शिफ्ट 
मेरी मां के ठीक होने के बाद, मैंने अपने पिता से सख्ती से कहा कि मुझे उनके आसपास रहना है. मैं फिर से ऐसी स्थिति को महसूस नहीं करना चाहती. यह एक बुरे सपने की तरह था, जिससे मैं काफी चिंतित हो गई थी. इसलिए, मेरे माता-पिता जल्द ही मेरे साथ मुंबई में रहने वाले हैं और मैं एक ऐसा घर खरीदने की उम्मीद कर रही हूं, जहां हम साथ रह सकें मैंने जीवन में जो भी करने का फैसला किया है, उस दौरान मेरे माता-पिता का पूरा सपोर्ट रहा है. यहां उनके साथ रहने से मुझे और ताकत और समर्थन मिलेगा."

जब काइली को Kiss करने के बाद लड़के ने किया होठों पर कमेंट, बना बिलियनेयर बनने की वजह

ध्यान में रखती हैं पिता की सीख 
जैस्मिन ने कहा कि जब मैंने एक्टिंग छोड़ने का निर्णय लिया था, तब मेरे पापा काफी परेशान थे, लेकिन जब उन्होंने देखा कि मैं मुंबई में चीजों को कैसे मैनेज करती हूं. तो वे मेरे फैसले से सहमत थे. जब मैंने बिग बॉस में पार्टिसिपेट किया था तो वे बेहद एक्साइटेड थे, और हमेशा की तरह, उन्होंने मुझे सिर्फ ईमानदार रहने और अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिए कहा. मैंने हमेशा अपने पापा से एक बात सीखी है और हमेशा ध्यान में रखती हूं कि 'वक्त सब सिखा देता है, हमें चिंता और तनाव नहीं लेना चाहिए. बस हम जीवन में जो कुछ भी करना चाहते हैं उसमें अपना बेस्ट दें." 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें