scorecardresearch
 

सालों से इंडियन आइडल में बैक स्टेज किया काम, अब शो की शान बनेगा युवराज

इस साल इंडियन आइडल में बतौर कंटेस्टेंट युवराज आने वाले हैं. अब वैसे तो कई कंटेस्टेंट यहां अपने सपने साकार करने आते हैं, लेकिन युवराज की कहानी एकदम अलग है. वे जिस रियलिटी शो के लिए ऑडिशन देने आए हैं, वे वहां पर बतौर क्रू मेंबर काम करते हैं.

युवराज युवराज

इंडियन आइडल सीजन 12 के कई प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. इस बार भी कई बेहतरीन सिंगर्स मौसम बदलने को एकदम तैयार दिख रहे हैं. अब वैसे तो इस मंच पर कई ऐसे कंटेस्टेंट आते हैं जिन्हें काफी संघर्ष करना पड़ता है, जो गरीबी में रहने को मजबूर होते हैं. लेकिन इस सीजन एक ऐसा कंटेस्टेंट आने जा रहा है जिसकी कहानी सुन खुद सभी जज भी हैरान रह गए हैं.

इंडियन आइडल के सेट पर करता था काम

इस साल इंडियन आइडल में बतौर कंटेस्टेंट युवराज आने वाले हैं. अब वैसे तो कई कंटेस्टेंट यहां अपने सपने साकार करने आते हैं, लेकिन युवराज की कहानी एकदम अलग है. वे जिस रियलिटी शो के लिए ऑडिशन देने आए हैं, वे वहां पर बतौर क्रू मेंबर काम करते हैं. वे सेट पर झाड़ू लगाया करते थे और बैक स्टेज का सारा काम संभालते हैं. अब पहली बार वे बैक स्टेज से निकल कैमरे के सामने आ गए हैं. उन्होंने तमाम जजेस को अपनी गायकी से हैरान कर दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कंटेस्टेंट बन गाया बेहतरीन गाना

युवराज ने ऑडिशन में एक मराठी गाना गाया था. उनके सुर इतने पक्के हैं कि तीनों जजों विशाल, नेहा और हिमेश की आंखे भी नम हो गईं. विशाल तो इतने ज्यादा हैरान रह गए कि वो कुछ बोलने की स्थिति में ही नहीं दिखे. युवराज की गायकी देख सभी बस उनकी तारीफ करते रह गए. हिमेश ने खुद को उनका फैन तक बता दिया. सिर्फ यही नहीं, इस खास मौके पर युवराज को सपोर्ट करने के लिए इंडियन आइडल के ही दूसरे क्रू मेंबर आए थे. सभी बस युवराज को जीतते हुए देखना चाहते थे.

देखें: आजतक LIVE TV 

वैसे इस साल और भी कई ऐसे कंटेस्टेंट देखने को मिल रहे हैं जिनका संघर्ष ना सिर्फ सभी को हैरान कर रहा है, बल्कि काफी कुछ सीखने पर भी मजबूर कर रहा है. हाल ही में नेहा क्ककड़ ने एक कंटेस्टेंट की बड़ी मदद की थी. जब उन्हें पता चला कि शख्स ने इंडियन आइडल में आने के लिए पांच हजार का कर्ज लिया था,तो उन्होंने तुरंत उसकी आर्थिक मदद कर दी थी. उस वजह से सोशल मीडिया पर नेहा की जमकर तारीफ की गई. 28 नवंबर से इंडियन आइडल सीजन 12 शुरू होने जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें