scorecardresearch
 

चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद को बताया 'क्लासलेस', जवाब देते हुए बोलीं- मुझे तुम्हारे ड्रामा का हिस्सा नहीं बनना

Chahatt Khanna-Urfi Javed: चाहत खन्ना ने लिखा, "मुझे इस तरह के ड्रामा का हिस्सा बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन मैं अपने फॉलोअर्स को बताना चाहती हूं कि कुछ लोग बात करते हैं और कुछ भौंकते हैं. लेकिन जो लोग मुझे जानते हैं, उन्हें पता है कि मैंने यहां तक पहुंचने के लिए कितनी मेहनत की है. यह लाइफस्टाइल बनाया है. एलीमनी के पैसों से नहीं, अपनी मेहनत के पैसों से यह लाइफ जी पा रही हूं."

X
चाहत खन्ना, उर्फी जावेद चाहत खन्ना, उर्फी जावेद

Chahatt Khanna Urfi Javed latest news: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) इस समय चर्चा में आई हुई हैं. दरअसल, उर्फी जावेद (Uorfi Javed) की येलो ड्रेस पर एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा कॉमेंट किया था, जिसका सोशल मीडिया सेंसेशन ने जवाब दिया. सिर्फ इतना ही नहीं, चाहत खन्ना के दो तलाक के बारे में भी उन्होंने बोला. अब चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद पर निशाना साधते हुए फिर से पोस्ट लिखी है. चाहत खन्ना ने उर्फी के सवालों और आरोपों का जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी बात रखी है.

चाहत कन्ना ने दिया उर्फी को मुंहतोड़ जवाब
चाहत खन्ना ने लिखा, "मुझे इस तरह के ड्रामा का हिस्सा बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन मैं अपने फॉलोअर्स को बताना चाहती हूं कि कुछ लोग बात करते हैं और कुछ भौंकते हैं. लेकिन जो लोग मुझे जानते हैं उन्हें पता है कि मैंने यहां तक पहुंचने के लिए कितनी मेहनत की है. यह लाइफस्टाइल बनाया है. एलीमनी के पैसों से नहीं, अपनी मेहनत के पैसों से यह लाइफ जी पा रही हूं. बात करने से पहले रिकॉर्ड्स चेक करो. मैंने किसी से एक पैसा नहीं लिया है. मैं जानती हूं कि मेरा तलाक काफी आसानी से टारगेट किया जा सकने वाला टॉपिक है, हर कोई इसके बारे में जानता है. जिन लोगों के पास क्लास है, वह ऐसा कभी नहीं करेंगे, लेकिन मैं किसी क्लासलेस इंसान से क्लास रखने की क्यों ही उम्मीद रख रही हूं. या फिर पेड मीडिया से उम्मीद रख रही हूं. बाकी जिसको जो अच्छा लगता है लिखो, मेरा क्या." इसके साथ ही चाहत खन्ना ने हंसने वाली इमोजी बनाई है. 

चाहत खन्ना ने एक और पोस्ट में लिखा, "यह महिला (उर्फी जावेद) कितनी मजेदार है. मैं और इनसे जलन करूंगी? पहले मेरे आधे फॉलोअर्स तक तो पहुंच जाओ, जहां मैं हूं उसके बाद बात करेंगे. और खुद को रणवीर सिंह से कंपेयर कर रही हैं, वाह. मेरी तो हंसी ही नहीं रुक रही. पहले रणवीर सिंह से आधा भी काम करके दिखाओ. रणवीर सिंह ने किसी के लिए न्यूड होकर शूट कराया है, वह सड़कों पर न्यूड नहीं घूम रहे थे और न ही पेड स्पॉटिंग कर रहे थे जो आप करती हो. क्योंकि एक्सीडेंटली उन्होंने तुम्हें फैशन आयकन बता दिया, वह भी मजाक में, इसका मतलब यह नहीं कि तुम उनकी तरह एक फैशन आयकन बन गई हो. ओम् शांति."

चाहत खन्ना ने शेयर की दो पोस्ट्स

यह लिखी थी चाहत ने पोस्ट
उर्फी जावेद जो येलो ड्रेस में स्पॉट हुईं, उसके लिए चाहत खन्ना ने लिखा था कि यह कौन पहनता है? वह भी रोड पर? मतलब कोई भी अपने कपड़े उतार देगा तो मीडिया उसे सेलिब्रिटी बना देगी? क्या भारतीय मीडिया इतना कमजोर है? इस चीप पब्लिसिटी और मीडिया को खरीदना आसान है. यह चीप शो आप हमारी अगली पीढ़ी के लिए प्रमोट कर रहे हो. कोई भी स्पॉटिंग के लिए पैसे देगा या कुछ करेगा या फिर न्यूड ही हो जाएगा तो आप उसे दिखाओगे? यह बेहद दुखद है. भगवान आपको सद्बुद्धि दें. 

उर्फी ने किया था चाहत पर पलटवार
इस बात के जवाब में उर्फी जावेद ने लिखा था, "कम से कम मैं फॉलोअर्स नहीं खरीदती. और अगर आप अपना होमवर्क करो तो पता चलेगा कि मैं वहां एक इंटरव्यू के लिए गई थी. मैंने इंटरव्यू के लिए वह कपड़े पहने थे. इससे आपका कोई लेना-देना नहीं है. तुम्हें बस जलन हो रही है कि पैपराजी को पैसे देने के बाद भी कोई तुम्हें कवर नहीं कर रहा. चाहत खन्ना इस दुनिया में कोई भी इंसान कुछ भी करता है तो उससे आपका कोई लेना नहीं होता है. तुमने यह स्टोरी रणवीर सिंह के लिए क्यों अपलोड नहीं की? इससे तुम्हारी हिपोक्रेसी नजर आती है. देखो मैंने तुम्हें तुम्हारे दो तलाक के लिए जज नहीं किया था. न ही अपने से छोटी उम्र के लड़कों को डेट करने के लिए जज किया. तो तुम मुझे क्यों जज कर रही हो?" 

उर्फी ने चाहत के बैकलेस फोटोशूट की तस्वीर को भी शेयर किया था. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर यह सब शेयर करना सही है? इसके बाद उर्फी जावेद ने बहुत बड़ी बात बोल दी. उन्होंने लिखा, "कम से कम मैं अपने पैसे कमाती हूं, अपने दो एक्स हस्बैंड की एलीमनी पर नहीं जी रही हूं. चाहत खन्ना मैं तुम्हारे पास तुमसे पूछने नहीं आ रही हूं कि तुम अपनी जिंदगी कैसे जीती हो. समझ नहीं आता इन आंटियों को मुझसे क्या दिक्कत है."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें