scorecardresearch
 

CBSE 12th Result: अशनूर कौर ने 12वीं में स्कोर किए 94 प्रतिशत, एक्ट्रेस हैं बेहद खुश

बता दें कि करीब 65 हजार स्टूडेंट्स का रिजल्ट अभी आया नहीं है. इन सभी का रिजल्ट 5 अगस्त के करीब आएगा. अभी चेकिंग चल रही है. जिन स्टूडेंट्स का रिजल्ट आना अभी बाकी है उनके लिए अशनूर कौर ने अपना संदेश दिया है.

X
अशनूर कौर अशनूर कौर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अशनूर कौर के आए 12वीं में 94 प्रतिशत अंक
  • सीबीएसई 12वीं रिजल्ट में एक्ट्रेस ने मारी बाजी
  • करना चाहती हैं बीएमएम की पढ़ाई

सीबीएसई 12वीं के रिजल्ट शुक्रवार दोपहर 2 बजे आए. टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर बेहतरीन नंबर से पास हुई हैं. अशनूर 94 प्रतिशत अंक लेकर आई हैं. इस बारे में बात करते हुए अशनूर कौर ने कहा कि वह बेहद खुश हैं. 10वीं क्लास में भी वह बेहतरीन नंबर से पास हुई थीं. अब 12वीं के अंक पाकर वह संतुष्ट महसूस कर रही हैं. 

एक्ट्रेस हैं काफी खुश

ई-टाइम्स संग बातचीत में अशनूर कौर ने कहा, "मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है. शानदार अहसास हो रहा है. 10वीं में मैंने 93 प्रतिशत अंक प्राप्त किए थे. मैंने सोचा था कि 12वीं में इससे ज्यादा लेकर आने की कोशिश करूंगी. मैंने पढ़ाई के चलते किसी भी नए प्रोजेक्ट का ऑफर नहीं लिया. मैं केवल पढ़ाई पर ही फोकस करना चाहती थी. यह अंक पाकर मैं खुश हूं और अब लग रहा है कि मेरी मेहनत सफल हुई."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashnoor (@ashnoorkaur)

बता दें कि 65 हजार स्टूडेंट्स के करीब का रिजल्ट अभी आया नहीं है. इन सभी का रिजल्ट 5 अगस्त के करीब आएगा. अभी चेकिंग चल रही है. जिन स्टूडेंट्स का रिजल्ट आना अभी बाकी है, उनके लिए अशनूर कौर ने कहा, "मैं बस यही कहना चाहती हूं उन्हें कि यह वक्त भी निकल जाएगा. हम सभी को बस साथ रहने की जरूरत है. मानसिक रूप से हम सभी साथ हैं."

5 साल की उम्र में अशनूर कौर ने इंडस्ट्री में मारी एंट्री, चर्चा में रहा 19 साल बड़े एक्टर संग ऑनस्क्रीन रोमांस

अपने फ्यूचर प्लान्स के बारे में बात करते हुए अशनूर कौर ने कहा कि मैं बीएमएम की पढ़ाई करना चाहती हूं. मास्टर्स के लिए मैं विदेश जाना चाहती हूं. एक्टिंग के अलावा मैं फिल्ममेकिंग और डायरेक्शन की पढ़ाई भी करना चाहती हूं. बता दें कि अशनूर कौर ने हाल ही में अपना नया घर बुक किया है. इस पर अशनूर कहती हैं कि मैंने नया घर बुक किया है. यह मेरा सपना था कि मेरा घर हो. अभी उसमें काम चल रहा है. मुझे अच्छा लगता है, क्योंकि बड़े होते हुए मेरा सपना पूरा हो रहा है. मैं अपनी चीजें खुद कर रही हूं. मेहनत रंग ला रही है. अगले साल मेरा यह घर पूरी तरह तैयार हो जाएगा. मैंने अभी नए घर में शिफ्ट किया है, लेकिन यह रेंट पर है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें