scorecardresearch
 

क्या बिग बॉस में फेक थी सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई? सामने आया वीडियो

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में रोजाना नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. बिग बॉस के दो कंटेस्टेंट जो खुद को एक दूसरे का पक्का दोस्त बताते थे, अब आमने-सामने हो गए हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला-असीम रियाज की हुई लड़ाई सिद्धार्थ शुक्ला-असीम रियाज की हुई लड़ाई

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में रोजाना नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. बिग बॉस के दो कंटेस्टेंट जो खुद को एक दूसरे का पक्का दोस्त बताते थे, अब आमने-सामने हो गए हैं. मंगलवार यानी 20 नवंबर को दर्शकों को असीम और सिद्धार्थ के बीच झगड़ा देखने को मिला.

सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच हुए इस झगड़े से पहले दर्शकों ने देखा कि सिद्धार्थ, असीम से जान-बूझकर झगड़ा करने को कहते हैं, लेकिन असीम इसके लिए लगातार मना करते रहते हैं. सिद्धार्थ बार-बार असीम पर लड़ाई करने का दबाव बनाते हैं और अंत में दोनों की लड़ाई होती भी है. अब ऐसे में दर्शकों के मन में सवाल है कि क्या ये लड़ाई नकली थी?

हालांकि अभी तक इस पर कुछ भी कहना ठीक नहीं है. क्योंकि दोनों की बातचीत के बाद हुई लड़ाई ऐसी नहीं थी जिसे फेक कहा जाए. खैर, इस लड़ाई के बाद दोनों के रवैये से ये तो साफ हो गया है कि दोनों अब एक-दूसरे के दुश्मन जरूर बन गए हैं. असीम के ग्रुप में शेफाली और हिमांशी खुराना आ गई हैं. वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला घर की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ आगे का प्लान बनाते नजर आ रहे हैं.

अब ये कहना काफी मुश्किल हो गया है कि बिग बॉस में दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी या नहीं? क्योंकि जिस तरह दोनों एक दूसरे के खिलाफ प्लान बना रहे हैं ऐसा नहीं लग रहा कि दोनों की जोड़ी हम फिर एक साथ देख पाएंगे. दोनों के फैन क्लब भी इस लड़ाई से काफी परेशान हैं. सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ और असीम की दोस्ती को यूजर्स खूब पसंद कर रहे थे. अब इससे दर्शकों को थोड़ी नाराजगी तो हुई है, लेकिन अभी इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें