scorecardresearch
 

बिग बॉस से बाहर विकास के लिए यूं उमड़ा अर्शी का प्यार, रो पड़ीं सपोर्ट मांगते

विकास गुप्ता को सपोर्ट करने को लेकर सामने आए वीडियो में छलक पड़े अर्शी के आंसू.

अर्शी खान अर्शी खान

बिग बॉस से जब से अर्शी खान घर से बेघर हुईं हैं तभी से इस बात की खूब चर्चा हो रही है कि शो की टीआरपी अब गिरने लगी है. इस बात में कितनी सच्चाई है नहीं कहा जा सकता लेकिन कहीं ना कहीं कई घरवाले भी अर्शी को मिस कर रहे हैं. जिस तरह घरवाले अर्शी खान को मिस कर रहे हैं वैसे ही अर्शी भी एक कंटेस्टेंट को बेहद मिस कर रही हैं. एक ट्विटर हैंडल पर अर्शी खान का ऐसा वीडियो सामना आया है जिसमें वह फैन्स से विकास को वोट देने की गुजारिश करते हुए अपने आंसू नहीं रोक पा रही हैं.

TRP बचाने बिग बॉस में पुनीश से मिलने पहुंची बंदगी, क्या अर्शी के जाने का पड़ा असर?

खान के विकास को सपोर्ट करते हुए सामने आए इस वीडियो में वह अपने फैन्स को पहले तो ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि वह उन्हें वह बहुत रो रही हैं और उसकी वजह उनके अजीज दोस्त विकास गुप्ता हैं. दरअसल अर्शी विकास द्वारा उन्हें दी गई ड्रैस के लिए शुक्रि‍या अदा करती नजर आ रही हैं. अर्शी विकास के लिए फैन्स का सपोर्ट मांगते हुए वीडियो में खूब आंसू बहाती दिख रही हैं. अर्शी के विकास को याद करते हुए आंसू इस कदर छलक रहे हैं कि वह ठीक से बोल भी नहीं पा रहीं हूं.

ये अर्शी का पहला वीडियो नहीं है जिसमें वह लगातार बिग बॉस 11 का विनर बनते विकास को देखना चाहती हैं. अर्शी खान ने पहले भी घर से बाहर होने के बाद मीडिया को दिए गए इंटरवव्यू में भी विकास के विनर होने की बात कही थी.

BIGG BOSS: अर्शी ने की सलमान से बदतमीजी, लगाया ये आरोप

अर्शी ने ये भी कहा है कि वह शि‍ल्पा शिंदे को भी पसंद करती हैं. वहीं शुरुआत से ही शि‍ल्पा और विकास बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए दमदार कंटेस्टेंट बताए जा रहे हैं. जहां कई टीवी सि‍लेब्स विकास को सपोर्ट कर रहे हैं वहीं शि‍ल्पा के फैन्स की बदौलत भी हैशटैग #WeLoveShilpaShinde ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. विनर कौन होगा? इसे देखना दिलचस्प होगा...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें