scorecardresearch
 
टीवी

Deepesh Bhan के वो आइकॉनिक किरदार जो उन्हें कभी भूलने नहीं देंगे

दीपेश भान, चारुल मलिक
  • 1/8

दीपेश भान, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का वो सितारा जो लोगों को सिर्फ हंसाना जानता था. यहां तक कि वो जाते-जाते भी अपने आखिरी वीडियो से सबको हंसा कर गये. दुनिया का दस्तूर देखिये जो एक्टर हमेशा सबको हंसाता रहा. आज उसके ना होने पर कई आंखें नम हैं. 
 

दीपेश भान
  • 2/8

उनके प्रति लोगों की ये मोहब्बत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने कम समय में कितने दिलों को जीत लिया था. दीपेश भान अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके निभाये कुछ किरदार हमें कभी उन्हें भूलने नहीं देंगे. एक नजर दीपेश भान के कुछ यादगार किरदारों पर.

दीपेश भान
  • 3/8

प्यारे मोहन
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टेलीविजन के सबसे पुराने और पॉपुलर शोज में से एक है. शो में दीपेश भान ने वकील प्यारे मोहन का रोल अदा किया था. वही प्यारे मोहन जिनकी वजह से जेठालाल की शादी बच गई थी. प्यारे मोहन के रोल में दीपेश भान को बहुत पसंद किया गया और उनकी मौजूदगी में शो देखने का मजा दोगुना हो गया था. 

शुभांगी अत्रे, दीपेश भान
  • 4/8

भूपेश
नेहा पेंडसे स्टारर शो May I Come In Madam? में दीपेश भान भूपेश के रोल में नजर आए थे. शो में उन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों को खूब एंटरटेन किया. हालांकि, ये शो ज्यादा दिनों तक नहीं चला. पर हां दीपेश भान का रोल कोई नहीं भूल पाया. 

दीपेश भान
  • 5/8

कॉन्सटेबल पप्पू
कविता कौशिक के शो एफआईआर में दीपेश भान कई अलग-अलग किरदारों में दिखे. इन्हीं में से कॉन्सटेबल पप्पू का रोल भी है. एफआईआर दीपेश भान के करियर के बेहतरीन शोज में से एक है. 

दीपेश भान
  • 6/8

मलखान 
'भाबीजी घर पर हैं' में मलखान का रोल दीपेश भान के करियर के लिये काफी अच्छा साबित हुआ. इस शो से उन्होंने दर्शकों के दिलों में ऐसी छाप छोड़ी कि शायद ही उनके इस रोल को कभी कोई भूला सकेगा. दीपेश भान को कोई उनके असली नाम से जाने ना जाने, लेकिन मलखान के नाम से हर कोई पहचानता है. 

दीपेश भान
  • 7/8

इन सारे शोज के अलावा दीपेश भान ने कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला और सुन यार चिल मार जैसे शोज में भी अभिनय किया था. पर उन्हें मलखान के रोल में जितना मिला, उतना शायद ही किसी कैरेक्टर ने दिया. 

दीपेश भान, सौम्या टंडन
  • 8/8

दीपेश ने अपनी एक्टिंग से कॉमेडी की दुनिया में वो रोशनी बिखेरी थी, जिसकी चमक कभी फीकी नहीं होगी. वो दुनिया से जा चुके हैं, लेकिन दिलों में अपने किरदारों के जरिये हमेशा जिंदा रहेंगे. 

फोटोज- दीपेश भान इंस्टाग्राम