scorecardresearch
 
टीवी

Ieshaan Sehgaal ने अपनी सेक्सुएलिटी पर तोड़ी चुप्पी, Rajiv Adatia संग रिश्ते का बताया सच

ईशान सहगल
  • 1/7

बिग बॉस 15 से ईशान सहगल और उनकी गर्लफ्रेंड माइशा अय्यर बीते वीकेंड का वार में एविक्ट हुए हैं. शो में ईशान सहगल की सेक्सुएलिटी काफी चर्चा में रही थी. शो से एविक्ट होने के बाद ईशान सहगल ने अपनी सेक्सुएलिटी पर खुलकर बात की है. उन्होंने राजीव अदातिया संग अपने रिश्ते का सच भी बताया है.

ईशान सहगल
  • 2/7

आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में ईशान ने बताया कि राजीव अदातिया उनके अच्छे दोस्त हैं. उनके और राजीव के बीच रिलेशनशिप होने की सभी खबरें गलत और झूठी हैं.
 

ईशान सहगल
  • 3/7

ईशान ने कहा- मैं अनफिल्टर्ड शख्स हूं. शो पर भी मैं ऐसा ही था. मैं बिना सोचे, बिना किसी डर के बोलता हूं और स्टैंड लेता हूं. मैं जैसा हूं वो हूं, मुझे किसी की नहीं पड़ी है. मेरी जो भी सेक्सुएलिटी है वो है. 

ईशान सहगल
  • 4/7

''मैं कुछ भी कवरअप करने की कोशिश नहीं कर रहा. अगर मेरे में हिम्मत है कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रूम में जाऊं और सामने वाले शख्स से कहूं- ये नेशनल टेलीविजन है जो भी कहना है साफ कहो, तो ये साफ हो जाता है कि ऐसा कुछ भी नहीं है.''
 

ईशान सहगल
  • 5/7

ईशान ने कहा कि माइशा मेरा प्यार है. मैंने शो में जो भी स्टैंड लिया. वो माइशा के शक को मिटाने के लिए था. क्योंकि हमने काफी कम वक्त साथ में बिताया था. अगर कोई इंसान शो में आकर भ्रम फैलाता है तो मेरी इमेज पर असर पड़ता है. मेरी गर्लफ्रेंड के दिमाग में भी शक पैदा होगा ही. तब मुझे एक्टिव होना ही पड़ेगा.

ईशान सहगल
  • 6/7

राजीव अदातिया ने बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री मारी थी. शो में आने के बाद से ही राजीव ने ईशान और अपने रिश्ते को लेकर काफी हाईप क्रिएट किया था. ऐसा दर्शाया था कि दोनों के बीच कोई रिश्ता रहा है. 

ईशान सहगल
  • 7/7

राजीव शो में बने हुए हैं. वहीं ईशान सहगल एविक्ट हो गए हैं. बीबी हाउस में ईशान और माइशा का प्यार परवान चढ़ा था. दोनों के कनेक्शन को लोगों ने फेक बताया था लेकिन सभी को गलत साबित करते हुए ईशान और माइशा एविक्ट होने के बाद भी रिलेशनशिप में बने हुए हैं.