scorecardresearch
 
टीवी

BB 15: वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया का है शमिता शेट्टी से पुराना नाता, गहरी है बॉन्डिंग

शमिता शेट्टी-राजीव अदातिया
  • 1/10

बिग बॉस 15 में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया दाख‍िल हो चुके हैं. वीकेंड का वार में राजीव की एंट्री पर श‍िल्पा शेट्टी, बिपाशा बसु, सोनू निगम, करण टैकर जैसी नामचीन हस्त‍ियों ने एक्साइटमेंट जाह‍िर की है. अब इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि राजीव का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से पुराना नाता है. 

शमिता शेट्टी-राजीव अदातिया
  • 2/10

दिलचस्प बात तो ये है कि राजीव बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के राखी भाई हैं. ऐसे में उनका शो में आना प्री-प्लान्ड गेम कहें या शमिता को सपोर्ट दोनों ही सही है. राजीव शो में क्यों और कैसे आए, इसपर खुद उन्होंने बिग बॉस में एंट्री से पहले बात की थी. 
 

शमिता शेट्टी-राजीव अदातिया
  • 3/10

उन्होंने कहा था- 'वो बहुत एक्साइटेड होगी. उसे पता नहीं होगा क्या करना चाह‍िए. वो मुझसे विनती कर रही थी शो ज्वॉइन करने के लिए और मैं कहता था कोव‍िड है मैं नहीं जाउंगा. पर आप वहां जाते हैं और एंजॉय करते हैं. अब वह शॉक्ड रह जाएगी. मैं तो रो भी सकता हूं. मैं दो साल से उससे नहीं मिला हूं. हो सकता है बाद में मैं उसके आसपास ही भटकता रहूं.' 

शमिता शेट्टी-राजीव अदातिया
  • 4/10

राजीव ने शो में हो रहे वॉयलेंस पर भी अपनी राय जाह‍िर की थी. उन्होंने कहा- 'बिग बॉस जैसे शो में मुझे हिंसा नहीं पसंद है. अगर कोई मुझे छूता है तो गाली-गलौच तो भूल ही जाएं, मैं इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करूंगा.' 

शमिता शेट्टी-राजीव अदातिया
  • 5/10

'मैं यहां एक कॉन्ट्रैक्ट पर आया हूं जिसके मुताबिक कोई मुझे छू नहीं सकता है. अगर ऐसा हुआ तो फ‍िर मैंने कॉन्ट्रैक्ट साइन ही क्यों किया है. जिंदगी में मेरी एक इज्जत है, मैं शो में बेइज्जत होने नहीं आया हूं.'

शमिता शेट्टी-राजीव अदातिया-श‍िल्पा शेट्टी
  • 6/10

राजीव अदातिया ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा - मैं शमिता शेट्टी को 10-12 सालों से जानता हूं. मैं श‍िल्पा, शमिता और आंटी (सुनंदा शेट्टी) से मिला हूं. हम आध्यात्म‍िक तौर पर एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं. 

राजीव अदातिया-श‍िल्पा शेट्टी
  • 7/10

'हम सभी ऊपरवाले से डरते हैं और इस तरह हमारी बॉन्ड‍िंग हुई जो अब बहुत अच्छी हो गई है. मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं.' शो में आने से पहले राजीव ने यह भी कहा था कि उन्हें वहां देखकर शमिता बहुत खुश होंगी. 

राजीव अदातिया
  • 8/10

राजीव अदातिया ने करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल के मामले पर कहा- 'मैं बिल्कुल स्टैंड लूंगा और इसे चुपचाप बैठकर नहीं देखने वाला. प्रतीक सहजपाल ने उसे एक घंटे के अंदर भूला दिया था. मुझे समझ नहीं आता कि लोग उसके इस रिएक्शन को कैसे ले रहे हैं.'

राजीव अदातिया-श‍िल्पा शेट्टी
  • 9/10

'घर के अंदर किसी भी तरह की हिंसा के लिए सख्त नियम होने चाह‍िए. मैंने बिग बॉस की टीम को भी ये बात कही है.' राजीव ने बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के बीच चल रहे एग्रेशन पर राय तो दे दी है, पर वे खुद शो में इसे कितना पालन करते हैं, ये जल्द ही पता चलेगा. वैसे राजीव के आने से शमिता को सपोर्ट जरूर मिल सकता है.  

राजीव अदातिया
  • 10/10

राजीव का जन्म लंदन में हुआ है. वे मॉडल रह चुके हैं. आज वे एक बिजनेसमैन हैं और सोशल मीड‍िया इन्फ्लुएंसर हैं. इंस्टाग्राम पर कई सेलेब्स के साथ उनकी तस्वीरें हैं. 

Photos: @rajivadatia_official