scorecardresearch
 

ये रिश्ता क्या कहलाता है: कार्तिक के सामने आएगी लव-कुश की पूरी असलियत

कार्तिक को इस बात का एहसास हो जाएगा कि नायरा बिल्कुल सही थीं. टेलीचक्कर की मानें तो अब कार्तिक के सामने लव-कुश की पूरी असलियत आ जाएगी.

ये रिश्ता क्या कहलाता है ये रिश्ता क्या कहलाता है

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है. टीआरपी की नजर से भी सीरियल हिट है. हाल ही में नायरा के खिलाफ पूरा गोयनका परिवार हो गया है. दरअसल लव-कुश की सच्चाई सामने आने के बाद पूरा घर  नायरा के विरोध में उतर आया है.

कार्तिक के सामने एक्सपोज हुए लव-कुश?

खैर, अब जल्द ही कार्तिक को इस बात का एहसास हो जाएगा कि नायरा बिल्कुल सही थीं. टेलीचक्कर की मानें तो अब कार्तिक के सामने लव-कुश की पूरी असलियत आ जाएगी. कार्तिक ये सुनकर हैरान हो जाएंगे कि लव-कुश ने कायरव को इतना बिगाड़ दिया है कि वह उसके स्टाफ का सिर ही फोड़ देगा. इस घटना के बाद कार्तिक दंग रह जाएंगे और उन्हें यकीन होगा कि कायरव वाकई में हाथ से बाहर चला गया है.

प्रियंका चोपड़ा ने जेठानी सोफी टर्नर को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

दिशा, सोना के बाद कैटरीना ने भी किया प्रियंका के ग्रैमी लुक का समर्थन

कार्तिक अब लव-कुश को उनके किए की सजा देने का फैसला करता है. पिछले दिनों गोयनका परिवार में हाईवोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला था. कुश ने पुलिस से बचने के लिए सुसाइड करने की धमकी दी थी. इस बीच गोयनका परिवार के घर पुलिस पहुंच जाती है. कुश के इस प्लान में लव ने भी उसका साथ दिया था.

कार्तिक और नायरा को अब ये भी पता चला जाएगा कि लव ही वह इंसान हैं, जिसने त्रिशा का मोबाइल फोन छिपा दिया था. कार्तिक का ये फैसला देख अब लव-कुश काफी घबरा जाएंगे और कार्तिक को काफी गलत बोल जाएंगे. अब दोनों कार्तिक-नायरा को इस फैसले के लिए वो मजा चखाना चाहेंगे और दोनों की जिंदगी में काफी उथल-पुथल लाने की कोशिश करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें