scorecardresearch
 

ये रिश्ता क्या कहलाता है: टिक टॉक स्टार है नायरा का ऑनस्क्रीन बेटा, देखें ऑफ कैमरा केमिस्ट्री

टीवी सीरियल कायरव, कार्तिक-नायरा का बेटा है. कायरव का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम है- तनमय ऋषि. तनमय आजकल अपने टिकटॉक वीडियो के चलते भी सुर्खियों में बने हुए हैं.

X
कायरव कायरव

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को लंबे समय से दर्शक पसंद कर रहे हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले सरियल में शामिल हो गया है. ऐसे में सीरियल के किरदार भी दर्शकों के जहन में उतर चुके हैं. सीरियल का सबसे लोकप्रिय किरदार है कायरव का.

VIDEO: जंगल की रक्षा करने वाले आदिवासी की भूमिका में दिखेंगे पुलकित

चॉकलेटी चेहरे वाले शाहिद कपूर को नेगेटिव किरदारों ने बनाया बॉलीवुड में स्टार 

टीवी सीरियल कायरव, कार्तिक-नायरा का बेटा है. कायरव का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम है- तनमय ऋषि. तनमय आजकल अपने टिकटॉक वीडियो के चलते भी सुर्खियों में बने हुए हैं. तनमय ने नायरा यानी शिवांगी जोशी के साथ एक टिकटॉक वीडियो बनाया है. उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में तनमय शिवांगी को देखकर गाना गा रहे हैं- एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा.

View this post on Instagram

#ekladkikodekhatohaisalaga#mummalooking_gorgeous_asalways

A post shared by Tanmay Rishi Shah (@tanmayrishi) on

तनमय ऋषि ने इसके अलावा और भी वीडियो शेयर किए हैं. ये वीडियो उन्होंने टीवी के एक्टर्स के अलावा सोलो भी शूट किए हैं-

View this post on Instagram

#tere_lambe_lambe_kaale_kaale_nagin_se_baal_h

A post shared by Tanmay Rishi Shah (@tanmayrishi) on

View this post on Instagram

#saariki_saari_teri_wish_karu_poori #anything_for_you

A post shared by Tanmay Rishi Shah (@tanmayrishi) on

टीवी सीरियल में कार्तिक के सामने लव-कुश की पूरी असलियत आ गई. कार्तिक ये सुनकर हैरान हो गए हैं कि लव-कुश ने कायरव को इतना बिगाड़ दिया है कि उसने उनके स्टाफ का सिर ही फोड़ दिया. इस घटना के बाद कार्तिक दंग हो गए और उन्हें यकीन होगा कि कायरव वाकई में हाथ से बाहर चला गया है.

कार्तिक अब लव-कुश को उनके किए की सजा देने का फैसला करता है. पिछले दिनों गोयनका परिवार में हाईवोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला था. कुश ने पुलिस से बचने के लिए सुसाइड करने की धमकी दी थी. इस बीच गोयनका परिवार के घर पुलिस पहुंच जाती है. कुश के इस प्लान में लव ने भी उसका साथ दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें