scorecardresearch
 

World No Tobacco Day पर अभिषेक बच्चन ने शेयर किया रैप वीडियो, दिया ये मैसेज

कोरोना वायरस की वजह से देश और दुनिया में कोहराम मचा हुआ है. अभिषेक बच्चन कोरोना को लेकर जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं. साथ ही वे सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी फोटोज को शेयर कर यादें ताजा करने में भी लगे हुए हैं.

अभिषेक बच्चन अभिषेक बच्चन

आज विश्व तंबाकू निषेध दिवस (World No Tobacco Day) है. ऐसे में दुनियाभर में तम्बाकू को ना बोलने के लिए अलग-अलग तरह के मैसेज जनता को दिए जा रहे हैं. एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए एक रैप वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो की मदद से वो लोगों को खुले में थूकने से मना कर रहे हैं.

जैसा कि सभी को पता है कि कोरोना वायरस का संक्रमण किसी के मुंह पर या आसपास खांसने, छींकने और थूकने से हो सकता है. ऐसे में अपने आसपास सफाई रखना और खुले में ना थूकना ही सही है. अभिषेक बच्चन यही संदेश लोगों को दे रहे हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ये कूल रैप वीडियो एक बहुत अच्छा तरीका है लोगों को कोरोना से लड़ाई के लिए ओपन मैसेज देने का. एक बार रूककर सोचना, याद रखें. सोचिए कि आपकी इस हरकत का दूसरों पर क्या असर होगा.'

कोरोना को लेकर जागरुकता फैला रहे अभिषेक

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से देश और दुनिया में कोहराम मचा हुआ है. अभिषेक बच्चन कोरोना को लेकर जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं. साथ ही वे सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी फोटोज को शेयर कर यादें ताजा करने में भी लगे हुए हैं. हाल ही में उन्होंने अजय देवगन के साथ अपनी फिल्म युवा की BTS फोटो शेयर की थी. इस फोटो को उन्होंने युवा के 16 साल पूरे होने पर शेयर किया था और क्लाइमैक्स की शूटिंग का किस्सा सुनाया था.

सलमान खान ने मुंबई पुलिस को बांटे सैनिटाइजर, महाराष्ट्र सीएम ने कहा थैंक यू

रामायण के लक्ष्मण ने शेयर की UNSEEN फोटोज, बताया- इनकी वजह से मिला था काम

इसके अलावा मदर्स डे पर अभिषेक ने मां जया बच्चन संग भी फोटो शेयर की थी. इसके साथ ही ऋषि कपूर के निधन पर उन्होंने एक फोटो शेयर कर एक्टर को हमेशा के लिए अलविदा कहा था. अभिषेक, ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार पर भी पहुंचे थे, जिसके लिए सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब सराहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें