scorecardresearch
 

जब बिपाशा बसु की करीना कपूर से हुई थी कैटफाइट, जानें क्या था पूरा मामला

फिल्म अजनबी के सेट पर करीना कपूर के डिजाइनर विक्रम फड़नीस ने बिपाशा बसु की मदद कर दी थी. इससे करीना कपूर काफी नाराज हो गई थीं और बिपाशा को Black Cat तक कह दिया था.

बिपाशा बसु बिपाशा बसु

फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारे रातो-रात स्टार बन जाते हैं, लेकिन कई हिट होने के बाद अचानक फ्लॉप भी हो जाते हैं. आज एक ऐसी एक्ट्रेस का बर्थडे है जिन्होंने मॉडलिंग से करियर शुरू किया था और देखते ही देखते बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस बन गई थीं. हम बात कर रहे हैं बिपाशा बसु की.

बिपाशा बसु ने फिल्म अजनबी (2001) से एक्टिंग की शुरुआत की थी. अजनबी में बिपाशा बसु के साथ करीना कपूर लीड रोल में थीं. इसके अलावा अक्षय कुमार और बॉबी देओल भी बतौर लीड एक्टर फिल्म का हिस्सा थे, लेकिन सेट पर कुछ ऐसा हुआ था जो आज भी याद किया जाता है. दरअसल फिल्म के सेट पर करीना कपूर और बिपाशा बसु की जोरदार लड़ाई हुई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो ये लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि करीना कपूर ने बिपाशा बसु को तमाचा जड़ दिया था.

कैसे हुई थी दोनों एक्ट्रेस की लड़ाई खत्म?

फिल्म अजनबी के सेट पर करीना कपूर के डिजाइनर विक्रम फड़नीस ने बिपाशा बसु की मदद कर दी थी. इससे करीना कपूर काफी नाराज हो गई थीं और बिपाशा को Black Cat (काली बिल्ली) तक कह दिया था. बिपाशा ने 2001 में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बताया था, 'मुझे लगता है कि इस मामले को जबरदस्ती तूल देकर राई का पहाड़ बना दिया गया. अगर करीना को डिजाइनर से कुछ परेशानी थी, तो उस मामले में मुझे बीच में क्यों घसीटा गया. वो वाकई करीना की बचकाना हरकत थी. मैं अब दोबारा करीना के साथ कभी काम नहीं करूंगी.'

करीना कपूर ने भी इस बारे में फिल्मफेयर से बात की थी. 2002 के इस इंटरव्यू में करीना ने कहा था, 'मुझे लगता है कि बिपाशा को अपने टैलेंट पर भरोसा नहीं है. उन्होंने चार पेज के इंटरव्यू में करीब तीन पेज तक मेरे बारे में ही बात की. उसने अपने काम को लेकर बात क्यों नहीं की? मुझे लगता है कि बिपाशा को अब तक जितनी भी लोकप्रियता मिली वो 'अजनबी' के सेट पर डिजाइनर विक्रम फड़नीस को लेकर मेरे साथ हुए झगड़े से ही मिली है.'

हालांकि 2008 में करीना कपूर ने सारे गिले-शिकवे भुलाकर बिपाशा को सैफ अली खान की बर्थडे पार्टी में इनवाइट किया था. तबसे दोनों के बीच झगड़ा खत्म हो गया है और दोनों कई पार्टीज में एक साथ स्पॉट की गई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें