scorecardresearch
 

पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के लिए शेफ बने विवेक दहिया, बनाई पास्ता खिचड़ी

दिव्यांका-विवेक की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों को टीवी शो ये है मोहब्बतें के सेट पर प्यार हुआ. फिर दोनों ने डेट करना शुरू किया और कुछ समय बाद शादी कर ली.

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया

कयामत की रात एक्टर विवेक दहिया पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के लिए शेफ बन गए हैं. उन्होंने ग्लूटन फ्री पास्ता बनाया. सोशल मीडिया पर उन्होंने इसका वीडियो भी शेयर किया. पत्नी दिव्यांका को ये पास्ता काफी पसंद आया.

विवेक ने बनाया पास्ता

वीडियो शेयर करते हुए विवेक ने लिखा- शाकाहारी सात्विक पोष्टिक भारतीय पास्ता खिचड़ी. Pasta-e-Hind” Bringing my inner chef out! #PastaEHind #MadeWithLove #HusbandTurnsChef. विवेक ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिव्यांका भी नजर आ रही हैं.

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के चलते कपल घर में हर दिन कुछ नया कुक कर रहा है. कभी दिव्यांका विवेक के लिए कुछ स्पेशल बनाती हैं तो कभी विवेक दिव्यांका के लिए. दोनों अपनी कुकिंग स्किल्स को पॉलिश करने में लगे हुए हैं. हाल ही में दिव्यांका ने पति विवेक के लिए मीठा बनाया था. उन्होंने ये पहली बार बनाया था और उनके पति विवेक को काफी पसंद आया था.

घर में पोछा लगाते हुए छलका भारती सिंह का दर्द, कहा- अब नहीं चाहिए बड़ा घर

जब पाकीजा में काम करने से मीना कुमारी ने कर दिया था इंकार, ऐसे हुई थीं राजी

View this post on Instagram

Bringing my inner chef out! #PastaEHind #MadeWithLove #HusbandTurnsChef

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों को टीवी शो ये है मोहब्बतें के सेट पर प्यार हुआ. फिर दोनों ने डेट करना शुरू किया और कुछ समय बाद शादी कर ली. शो ये है मोहब्बतें में दिव्यांका इशिता भल्ला के किरदार में थीं. अब शो बंद हो गया है. दिव्यांका डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी नजर आईं. वो राजीव खंडेलवाल संग कोल्ड लस्सी चिकन मसाला में दिखी थीं. वहीं विवेक शो कयामत की रात में लीड रोल में नजर आए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें