scorecardresearch
 

VIDEO: पानी पर दौड़ते नजर आए विद्युत जामवाल, शुरू किया यूट्यूब चैनल

विद्युत ने कहा कि मैं पिछले काफी समय से अपना यूट्यूब चैनल स्टार्ट करने की सोच रहा था और मैं इसे लॉन्च करने के लिए परफेक्ट कंटेंट की तलाश में था. मैं पिछले कुछ समय से पानी पर चलने की ट्रेनिंग कर रहा हूं और मुझे लगा कि इस वीडियो के सहारे ही मैं अपना चैनल की शुरुआत कर सकता हूं.

विद्युत जामवाल विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल बॉलीवुड के सबसे चर्चित एक्शन स्टार में शुमार किए जाते हैं. वे पिछले कुछ समय से फैंस को अपने लाइव सेशन्स के सहारे इंस्पायर करने की कोशिश कर रहे हैं. विद्युत ने कहा कि मैं पिछले काफी समय से अपना यूट्यूब चैनल स्टार्ट करने की सोच रहा था और मैं इसे लॉन्च करने के लिए परफेक्ट कंटेंट की तलाश में था.

उन्होंने आगे कहा कि मैं पिछले कुछ समय से पानी पर चलने की ट्रेनिंग कर रहा हूं और मुझे लगा कि इस वीडियो के सहारे ही मैं अपना चैनल की शुरुआत कर सकता हूं. विद्युत अपने इस चैनल के सहारे कई मुद्दों पर भी बात करेंगे. इनमें फिजिकल फिटनेस, मेंटल फिटनेस और फूड जैसे विषय शामिल हैं.

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ की तारीफ की थी विद्युत ने

गौरतलब है कि विद्युत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने कुछ समय पहले बिग बॉस के विजेता सिद्धार्थ को लेकर भी काफी पॉजिटिव राय दी थी. दरअसल विद्युत जामवाल से सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पूछा क्या सिद्धार्थ बॉलीवुड फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर काम कर सकते हैं. इस सवाल के जवाब में विद्युत ने जो कहा वो सिद्धार्थ के फैंस को तो काफी खुश कर देगा.

विद्युत ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा- सिद्धार्थ को आप सीमित मत कीजिए. हॉलीवुड को भी उनकी जरूरत है. वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्युत जामवाल की कुछ समय पहले फिल्म जंगली रिलीज हुई थी. इस फिल्म को हॉलीवुड डायरेक्टर ने बनाया था. इस फिल्म में विद्युत के एक्शन स्टंट्स की काफी चर्चा हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी औसत कमाई की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें