scorecardresearch
 

बवाल के बाद रिलीज से 3 दिन पहले बदला तापसी की फिल्म का नाम

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'रनिंग शादी डॉट कॉम' के नाम पर उठे विवाद के बाद फिल्म के मेकर्स को इसका नाम बदलना ही पड़ गया. अब इस फिल्म का नाम अब 'रनिंग शादी' होगा...

X
फिल्म का नाम 'रनिंग शादी' हो गया है फिल्म का नाम 'रनिंग शादी' हो गया है

बॉलीवुड फिल्मों के नाम को लेकर अक्सर ही विवाद देखने को मिलता है. हाल ही में एक वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील की थी कि फिल्म Jolly LLB 2 के नाम से LLB को हटा दिया जाए. ऐसा ही कुछ शूजित सरकार की फिल्म 'रनिंग शादी डॉट कॉम' के साथ भी हुआ और अब मेकर्स को इस फिल्म का नाम बदलना ही पड़ गया है.

तापसी की फिल्म 'रनिंग शादी.कॉम' का ट्रेलर रिलीज

डॉट कॉम को हटाकर अब इस फिल्म का नाम 'रनिंग शादी' है. फिल्म के ऑफि‍शि‍यल ट्विटर अकांउट और फिल्म की एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी. अब फिल्म इसी नाम से रिलीज होगी.

बता दें कि हाल ही में इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की गई थी. ये याचिका वेबसाइट शादी डॉट कॉम ने दाखिल की थी.

घर से भाग कर शादी के लिए Running Shaadi.com

इस कंपनी ने याचिका में कहा था कि इस फिल्म के निर्माता ने उनका ट्रेड मार्क का इस्तेमाल किया है जोकि गलत है. फिल्म की कहानी में भाग कर शादी कराने पर फोकस किया गया है.

बता दें कि अभिनेत्री तापसी पन्नू और अमित साध की इस फिल्म का निर्देशन अमित रॉय ने किया है. फिल्म 17 फरवरी को रिलीज हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें