scorecardresearch
 

भारत सरकार ने बैन किया टिक टॉक, सोशल मीडिया पर वायरल हुए ये मीम्स

सबसे ज्यादा शेयर किए जा रहे हैं वो मीम्स जिनमें टिक टॉक को बैन किए जाने की बात का मजाक उड़ाया जा रहा है. मालूम हो कि टिक टॉक और यूट्यूब यूजर्स में तगड़ी बहस सोशल मीडिया पर चला करती थी.

फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के एक सीन पर बना मीम फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के एक सीन पर बना मीम

भारत सरकार द्वारा टिक टॉक और शेयर इट समेत बैन किए गए कुल 59 मोबाइल एप्लिकेशन्स को लेकर अब लोग सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं. इन एप्लिकेशन्स को बैन किए जाने को लेकर तमाम मीम्स और जोक्स बनाए गए हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ शेयर किया जा रहा है. बता दें कि भारत में टिक टॉक को लेकर गजब का क्रेज था और अब तमाम फैन्स रेस्ट इन पीस टिक टॉक हैश टैग चला रहे हैं.

हालांकि सबसे ज्यादा शेयर किए जा रहे हैं वो मीम्स जिनमें टिक टॉक को बैन किए जाने की बात का मजाक उड़ाया जा रहा है. मालूम हो कि टिक टॉक और यूट्यूब यूजर्स में तगड़ी बहस सोशल मीडिया पर चला करती थी. अब तमाम मीम्स ऐसे भी हैं जिनमें यूट्यूब यूजर्स के जश्न मनाने और टिक टॉक यूजर्स के मातम करने जैसी चीजें दिखाई जा रही हैं.

धोनी बायोपिक करना चाहते थे अक्षय, इस वजह से डायरेक्टर ने नहीं किया कास्ट

जब बैरिकेड्स कूदकर 'चक दे' एक्ट्रेस से मिले कार्तिक, SRK के लिए दिया मैसेज

वायरल हो रहे हैं ये मीम

तो चलिए आपको दिखाते हैं वो 20 सबसे पॉपुलर मीम्स जिनमें टिक टॉक को बैन किए जाने को लेकर मजाक बनाया गया है. मालूम हो कि वीडियो मेकिंग साइट टिक टॉक का इस्तेमाल तमाम टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स भी कर रहे थे. मीम्स बनाने में तमाम फिल्मों और टीवी शोज के सीन्स की मदद ली गई है.

मालूम हो कि भारत और चीन के बीच लगातार बढ़ते तनाव के बाद भारत तमाम ऐसे फैसले ले रहा है जिनसे भारत में बिकने और इस्तेमाल होने वाले चीनी उत्पादों और चीनी सेवाओं को कम या खत्म किया जा सके. देखना होगा कि आगे इस क्रम में और सरकार द्वारा क्या कदम उठाए जाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें