scorecardresearch
 

प्रियंका-फरहान की द स्काई इज पिंक की पहले दिन अच्छी शुरुआत, कमाए इतने

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इज पिंक सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को क्रिटिकली काफी सराहा गया है. मूवी को पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं. खबरें हैं कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की शुरुआत अच्छी हुई है.

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इज पिंक सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को क्रिटिकली काफी सराहा गया है. मूवी को पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं. माना जा रहा है बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की शुरुआत अच्छी हुई है.

पहले दिन कितना कमाएगी फिल्म?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूवी ने पहले दिन 3 करोड़ की कमाई है. आने वाले दिनों में फिल्म को अच्छे वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिलने की उम्मीदें हैं. हालांकि, फिल्म को वॉर और जोकर से कड़ी टक्कर मिलेगी. इसी वजह से फिल्म को स्क्रीन्स भी कम मिले हैं.

बता दें कि प्रियंका की पिछली फिल्म जय गंगाजल ने पहले दिन 5.5 करोड़ की कमाई की थी.

क्या है फिल्म की कहानी?

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक की कहानी एक लड़की और उसके परिवार के बारे में है. लड़की है आयशा चौधरी (जायरा वसीम), जो पैदा होने के बाद से ही SCID यानी Severe Combined Immunodeficiency जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही है. आगे चलकर उसको पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की फेफड़ों की बीमारी भी हो जाती है, जो लाइलाज है और अंत में आयशा की मौत हो जाती है. फिल्म में आयशा और उसके परिवार के स्ट्रगल की कहानी दिखाई गई है. मूवी को काफी इमोशनल बताया जा रहा है.

फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है. प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में 3 साल बाद कमबैक किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें