scorecardresearch
 

दमदार है तापसी पन्नू की थप्पड़ फिर भी बॉक्स ऑफिस पर धीमी होगी शुरुआत

तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ के बारे में तरण आदर्श ने लिखा- अनुभव सिन्हा ने एक बार फिर से बहुत स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया है. थप्पड़ आपसे बहुत तकलीफदेह सवाल पूछती है, ये अनुभव का अब तक का सबसे शानदार काम है.

थप्पड़ का एक सीन थप्पड़ का एक सीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ रिलीज से पहले ही काफी ज्यादा चर्चा में है. फिल्म का निर्देशन किया है अनुभव सिन्हा ने और तापसी लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी है एक ऐसी लड़की के बारे में जो शादी के बाद घरेलू हिंसा के खिलाफ कड़ा कदम उठाती है और इस रिश्ते में आगे नहीं रहने का फैसला करती है. बता दें कि फिल्म को बहुत पॉजिटिव रिएक्शन्स मिले हैं और इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने की उम्मीद है.

हालांकि फिल्म के पहले दिन के बिजनेस के प्रेडिक्शन्स की बात करें तो फिल्म पहले दिन शायद बहुत ज्यादा कमाल की कमाई नहीं कर पाए. ट्रेड विशेषज्ञों के मुताबिक फिल्म का पहले दिन का बिजनेस 2 से ढाई करोड़ के बीच हो सकता है. वहीं बात करें अगर सुपर सिनेमा द्वारा जारी किए गए अनुमानित आंकड़ों की तो थप्पड़ का पहले दिन का बिजनेस 1 करोड़ 75 लाख से लेकर 2 करोड़ 25 लाख के बीच रहेगा.

बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को अपने वन वर्ड रिव्यू में पावरफुल कहा है और इसे चार स्टार दिए हैं. तरण ने फिल्म के बारे में लिखा- अनुभव सिन्हा ने एक बार फिर से बहुत स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया है. थप्पड़ आपसे बहुत तकलीफदेह सवाल पूछती है, ये अनुभव का अब तक का सबसे शानदार काम है. तापसी ने भी कमाल कर दिया है. यहां तक कि उनकी खामोशी भी बहुत कुछ कहती है.

प्रेरणा की मौत के पीछे मिस्टर बजाज का है हाथ? अनुराग की बहन ने दिया हिंट

रश्मि देसाई ने आसिम रियाज को बताया सच्चा दोस्त, कहा- उसने मेरे लिए मार भी खाई है

थप्पड़ के मुरीद हुए सेलेब्स

तापसी इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जमकर मेहनत कर रही हैं. बुधवार शाम सेलेब्स और मीडिया के लिए थप्पड़ की स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया. जहां जनता का अभी इस फिल्म को देखना बाकी है वहीं बॉलीवुड के सेलेब्स थप्पड़ को लेकर अपना रिव्यू दे चुके हैं. स्क्रीनिंग में शिरकत करने के बाद स्टार्स ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर तापसी पन्नू, फिल्म थप्पड़ और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की खूब तारीफें की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें