scorecardresearch
 

तारक मेहता में भिड़े को बाघा ने क्यों कहा बेवकूफ? आने वाला है नया ट्वविस्ट

बाघा के मैसेज से गोकुलधाम सोसायटी में मचा हंगामा. आत्माराम ने गलतफहमी में जेठालाल से किया झगड़ा. क्या होगा आगे?

आत्माराम भिड़े आत्माराम भिड़े

टीवी का मोस्ट लविंग शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 3000 एपिसोड से कुछ कदम दूर है. मेकर्स शो को मजेदार बनाने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं. हर एपिसोड में फन एलिमेंट जोड़ा जा रहा है. प्लॉट्स में ट्विस्ट और सस्पेंस की भरमार है. गोकुलधाम सोसायटी अपने फनी पंचेज से फैंस को हंसाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इस सब के बीच शो में बाघा की वजह से आत्माराम और जेठालाल में जबरदस्त लड़ाई हो गई है.

Bigg Boss 13: शेफाली जरीवाला के आने से खुश नहीं शहनाज गिल, सिद्धार्थ से की लड़ाई

बाघा के मैसेज से गोकुलधाम सोसायटी में हंगामा

दरअसल, मंगलवार के एपिसोड में दिखाया गया कि बाघा ने आत्माराम को मैसेज कर लिखा- 'तुम वेबकूफ हो'. मैसेज पढ़कर आत्माराम को गलतफहमी हो गई है कि ये जेठालाल ने कराया है. इसकी वजह से दोनों के बीच सुबह-सुबह भयंकर झगड़ा हो गया है.

अब रिपोर्ट्स हैं कि आने वाले दिनों में शो में जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. शो में दिखाया जाएगा कि न केवल आत्मराम को बल्कि पूरी सोसायटी को ऐसा मैसेज मिला. इसके बाद पूरी सोसायटी में हंगामा हो जाएगा.

Bigg Boss 13: विकास ने खोले असीम की लव लाइफ के राज, भड़के भाई उमर बोले- खुद पर ध्यान दें

देखना दिलचस्प होगा कि शो में बाघा ने सभी को ऐसे मैसेज क्यों किए हैं. या फिर ये किसी ने बाघा का नाम लेकर प्रेंक किया है. खैर ये तो आने वाले एपिसोड्स में पता चल ही जाएगा.

बता दें कि बीते दिनों शो में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर शो को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे. वहीं पंजाबी सिंगर जस्सी गिल भी अपनी फिल्म पंगा के प्रमोशन के लिए गोकुलधाम सोसायटी पहुंचे थे. फिल्म पंगा में कंगना रनौत लीड रोल में थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें