scorecardresearch
 

तापसी पन्नू ने किया खुलासा, पिंक के लिए अवॉर्ड ना मिलने पर टूटा था दिल

जहां आज के समय में तापसी सिर्फ जनता का प्यार चाहती हैं वहीं एक समय था जब उन्हें भी अवॉर्ड न मिलने की वजह से दुख हुआ था. एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए तापसी ने बताया कि यूं उन्हें अवॉर्ड्स ना मिलने से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता, लेकिन उनका दिल एक बार सिर्फ तब टूटा था जब...

तापसी पन्नू तापसी पन्नू

तापसी पन्नू जल्द ही सिनेमाघरों में छाने के लिए तैयार हैं. डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ के साथ तापसी बड़े पर्दे पर तहलका मचाने की तैयारी कर चुकी हैं. तापसी, बॉलीवुड की सबसे बढ़िया अदाकारों में से एक हैं और उनकी हर फिल्म में उनके काम की सराहना जरूर होती है. लेकिन हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया कि जूरी हमेशा से उनके प्रति इतनी अच्छी नहीं थी.

जहां आज के समय में तापसी सिर्फ जनता का प्यार चाहती हैं वहीं एक समय था जब उन्हें भी अवॉर्ड न मिलने की वजह से दुख हुआ था. एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए तापसी ने बताया कि यूं उन्हें अवॉर्ड्स ना मिलने से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता, लेकिन उनका दिल एक बार सिर्फ तब टूटा था जब साल 2016 में आई फिल्म पिंक के लिए उन्हें कोई अवॉर्ड नहीं मिला.

तारीफ के बावजूद नहीं मिला अवॉर्ड

उन्होंने बताया कि शूजित सरकार की बनाई पिंक के लिए तापसी को किसी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट नहीं किया गया था. साथ ही जिन अवॉर्ड्स में उन्हें नॉमिनेशन मिला भी, उनमें भी वो जीती नहीं. जबकि जितने भी लोग उन्हें मिले वो फिल्म पिंक और तापसी की परफॉरमेंस की तारीफ कर रहे थे. तापसी ने ये भी बताया कि कैसे डायरेक्टर शूजित ने उन्हें अपने कपड़े तैयार करवाने और सभी अवॉर्ड्स जीतने के लिए तैयार रहने को कहा था.

View this post on Instagram

Just before confessing “I don’t love you” I don’t know what exactly I am thinking but I realise I make weird faces while at it 🙈 #Thappad

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

तापसी ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में आई एक नई लड़की के रूप में उन्हें अवॉर्ड्स मिलने की खास उम्मीद नहीं थी लेकिन जब उन्हें सही में कोई अवॉर्ड नहीं मिला तो उन्हें सच में दुख हुआ था. तापसी ने ये भी बताया कि अब जब उन्हें अवॉर्ड मिलते हैं तो वे जूरी को शुक्रिया कहती हैं. लेकिन अब उन्हें इन बातों से दुख नहीं होता.

और पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शेयर की रणबीर कपूर की सालों पुरानी फोटो, कही ये बात

और पढ़ें: पैपराजी से बात करतीं सारा अली खान से इंप्रेस हुए फैंस, वीडियो वायरल

तापसी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो फिल्म थप्पड़, 28 फरवरी को रिलीज के लिए तैयार है. इसके अलावा तापसी दो बायोपिक फिल्मों- शाबाश मिठू और रश्मि रॉकेट में भी काम कर रही हैं. हाल ही में तापसी ने लूप लपेटा नाम की एक फिल्म का एलान भी किया था, जो कि जर्मन क्लासिक फिल्म रन लोला रन का हिंदी रीमेक है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें