scorecardresearch
 

दादी के निधन पर तापसी पन्नू ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- ये खालीपन हमेशा रहेगा

कोरोना के समय में तापसी ने अपनी दादी को खो दिया है. इस बात की खबर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके दी. फोटो में गुरूद्वारे में पाठ हो रहा है और एक बुजुर्ग महिला की फोटो रखी हुई है.

तापसी पन्नू तापसी पन्नू

तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लॉकडाउन के इस समय में रोज कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. जहां सभी को तापसी के मस्तीभरे पोस्ट्स की आदत हो गई है वहीं अब उन्होंने एक दुख भरी खबर फैन्स को दी है. असल में तापसी की बीजी यानी दादी मां का निधन हो गया है.

कोरोना के समय में तापसी ने अपनी दादी को खो दिया है. इस बात की खबर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके दी. फोटो में गुरूद्वारे में पाठ हो रहा है और एक बुजुर्ग महिला की फोटो रखी हुई है. इसे शेयर करते हुए तपसी ने लिखा, 'उस पीढ़ी की आखिरी इंसान हमें उस खालीपन के साथ छोड़ कर चली गईं जो हमेशा रहेगा.'

View this post on Instagram

The last of that generation in the family leaves us with a void that will stay forever.... Biji ❤️

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

बता दें कि इस लॉकडाउन में तापसी पन्नू अपने माता-पिता के साथ रह रही हैं. उनके साथ उनकी बहन शगुन भी हैं. तापसी लॉकडाउन की शुरुआत से ही अपनी फिल्मों, शूटिंग, फोटोशूट और डेली लाइफ से जुड़ी तमाम फोटोज और वीडियो पोस्ट कर रही हैं. ये सभी फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं.

13 साल तक छुपाया रिश्ते का सच, अब अपूर्व असरानी ने पार्टनर संग खरीदा अपना घर

ये जवानी है दीवानी ने पूरे किए 7 साल, करण जौहर ने शेयर किया Video

ये हैं तापसी पन्नू के प्रोजेक्ट्स

तापसी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो फिल्म हसीन दिलरुबा में काम कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास रश्मि राकेट और शाबाश मिठू जैसी फिल्में भी हैं. इन सभी का काम फिलहाल कोरोना वायरस की वजह से रुका हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें